Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ठाणे प्रापर्टी प्रदर्शनी 2024 का उदघाटन 16 फरवरी को ठाणे में ,घर खरीदने वालों को सुनहरा अवसर

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] हर परिवार के लिए सुरक्षा के साथ-साथ सुरक्षित भविष्य के लिए अपने घर से बेहतर कोई विकल्प नहीं है। प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 का उद्घाटन 16 फरवरी को ठाणे में किया जाएगा। होम लोन के साथ एक उपयुक्त घर पाने का एकमात्र विकल्प है। क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे के अध्यक्ष जितेन्द्र मेहता ने यह जानकारी दी है।  मुंबई महानगर के हर परिवार के घर के सपने को साकार करने का मौका उपलब्ध है।

      होम फेस्टिवल: प्रॉपर्टी 2024 प्रदर्शनी 16 फरवरी से 19 फरवरी तक ठाणे पश्चिम में पोखरण रोड नंबर 1 , रेमंड मैदान में आयोजित की गई है।  पिछले 20 वर्षों से इस प्रदर्शनी को देखने आ रहे नागरिकों के साथ-साथ घर खरीदने वाले परिवारों की पसंद, नई सुविधाओं और बदलती जीवनशैली के अनुसार प्रॉपर्टी 2024 प्रदर्शनी में घर उपलब्ध होंगे। क्रेडाई एमसीएचआई के मानद सचिव मनीष खंडेलवाल ने कहा, एक छत के नीचे आवासीय परिसरों के अलावा, गृह ऋण विकल्प भी नागरिकों के लिए उपलब्ध होंगे।

    क्रेडाई एमसीएचआई, ठाणे की प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों की संख्या हर साल बढ़ रही है और इसका महत्व भी बढ़ रहा है।  पिछले कुछ वर्षों में ठाणे शहर के विकास के अनुरूप रियल इस्टेट क्षेत्र में बदलाव किये जा रहे हैं। बिल्डर्स हर परिवार की अपेक्षा के अनुरूप सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। प्रदर्शनी में देश के प्रमुख रियल इस्टेट डेवलपर्स भाग लेंगे। इसलिए ग्राहकों को न्यूनतम 40 लाख रुपये से शुरू होने वाली विभिन्न कीमतों के घर उपलब्ध होंगे।  इसलिए, ठाणे के रेमंड मैदान में प्रदर्शनी घर खरीदारों के लिए एक बड़ा अवसर है।

संबंधित पोस्ट

प्री क्वालीफाइड क्रेडिट कार्ड के साथ पीएनबी वन पर सावधि जमा के सापेक्ष ओवरड्राफ्ट की सुविधा लांच की

Aman Samachar

कोविड काल में कार्यरत सरकारी कर्मचारी बहनों के लिए भाईचारे की पहल काबिले तारीफ – शंभूराज देसाई

Aman Samachar

 दांडेकर विद्यालय में प्रवेश के लिए रिश्वत लेते 2 मुख्याध्यापक, लिपिक समेत 3 लोग रंगेहाथ गिरफ्तार

Aman Samachar

भीषण गर्मी में पक्षी और प्राणी की प्यास बुझाने के लिए वन क्षेत्र में लगे पानी के 24 हौद 

Aman Samachar

 मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर अगस्त तक दो लिफ्ट व तीन एस्केलेटर दिसम्बर तक लगेंगे

Aman Samachar

गांव को हमेशा स्वच्छ रखने के लिए सभी का योगदान महत्वपूर्ण – मुख्य कार्यकारी अधिकारी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!