Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

ठाणे प्रापर्टी प्रदर्शनी 2024 का उदघाटन 16 फरवरी को ठाणे में ,घर खरीदने वालों को सुनहरा अवसर

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] हर परिवार के लिए सुरक्षा के साथ-साथ सुरक्षित भविष्य के लिए अपने घर से बेहतर कोई विकल्प नहीं है। प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 का उद्घाटन 16 फरवरी को ठाणे में किया जाएगा। होम लोन के साथ एक उपयुक्त घर पाने का एकमात्र विकल्प है। क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे के अध्यक्ष जितेन्द्र मेहता ने यह जानकारी दी है।  मुंबई महानगर के हर परिवार के घर के सपने को साकार करने का मौका उपलब्ध है।

      होम फेस्टिवल: प्रॉपर्टी 2024 प्रदर्शनी 16 फरवरी से 19 फरवरी तक ठाणे पश्चिम में पोखरण रोड नंबर 1 , रेमंड मैदान में आयोजित की गई है।  पिछले 20 वर्षों से इस प्रदर्शनी को देखने आ रहे नागरिकों के साथ-साथ घर खरीदने वाले परिवारों की पसंद, नई सुविधाओं और बदलती जीवनशैली के अनुसार प्रॉपर्टी 2024 प्रदर्शनी में घर उपलब्ध होंगे। क्रेडाई एमसीएचआई के मानद सचिव मनीष खंडेलवाल ने कहा, एक छत के नीचे आवासीय परिसरों के अलावा, गृह ऋण विकल्प भी नागरिकों के लिए उपलब्ध होंगे।

    क्रेडाई एमसीएचआई, ठाणे की प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों की संख्या हर साल बढ़ रही है और इसका महत्व भी बढ़ रहा है।  पिछले कुछ वर्षों में ठाणे शहर के विकास के अनुरूप रियल इस्टेट क्षेत्र में बदलाव किये जा रहे हैं। बिल्डर्स हर परिवार की अपेक्षा के अनुरूप सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। प्रदर्शनी में देश के प्रमुख रियल इस्टेट डेवलपर्स भाग लेंगे। इसलिए ग्राहकों को न्यूनतम 40 लाख रुपये से शुरू होने वाली विभिन्न कीमतों के घर उपलब्ध होंगे।  इसलिए, ठाणे के रेमंड मैदान में प्रदर्शनी घर खरीदारों के लिए एक बड़ा अवसर है।

संबंधित पोस्ट

जनसेवक की तरह काम करने के लिए मुझे वीआयपी सुविधा की जरुरत नहीं -पुलिस आयुक्त

Aman Samachar

बढ़ती बिजली चोरी और घाटे से शील-मुंब्रा-कलवा में हो सकती है लोड शेडिंग

Aman Samachar

कलवा पारसिक नगर से वाशी रेलवे स्टेशन के लिए टीएमटी की बस सेवा शुरू

Aman Samachar

एसटी बस हड़ताल से परेशान यात्रियों को आरटीओ ने उपलब्ध करायी निजी बस सेवा

Aman Samachar

वित्तीय क्षमता राष्ट्रीय डबल ए प्लस स्टेबल के लिए सातवीं बार नवी मुंबई का चयन 

Aman Samachar

मेडिका में ‘ब्लैडर कैंसर सपोर्ट ग्रुप’ ने एकता के एक साल का मनाया जश्न

Aman Samachar
error: Content is protected !!