Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़हलचल

ज्योतिष और फिल्म क्षेत्र की दो हस्तियों का महामिलन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] ज्योतिष जगत के प्रसिद्ध विद्वान, ज्योतिष सेवा केंद्र के संस्थापक ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री की हाल ही में बॉलीवुड में अपनी लेखनी से एक अलग पहचान और मुकाम बनाने वाले प्रसिद्ध लेखक कमल पांडेय से मुलाकात हुई। इस दौरान अपने अपने क्षेत्र के दोनों दिग्गजों ने एक दूसरे के कामों की प्रशंसा करते हुए समाज उत्थान पर चर्चा की।
          पंडित अतुल शास्त्री ने जीवंत लेखनी के धनी कलमकार कमल पाण्डेय का महाकाल नामी शॉल से सम्मानित किया। पाण्डेय की लेखनी में भारतीय ग्रामीण संस्कार, रहन-सहन, बदलते परिवेश को आसानी से देखा जा सकता है। अपनी दिग्गज लेखनी के साथ कई टेलीविजन सीरियल व फिल्मों का निर्देशन करने वाले पाण्डेय ने छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कमल द्वारा लिखित सीरीयल ‘ना आना इस देस लाडो’ काफी लोकप्रिय रहा है। इस सीरियल के अलावा ‘शक्ति – द पावर’, ‘शागिर्द’  और ‘शादी में ज़रूर आना’ जैसी हिट फिल्मों के लेखक कमल बहुत जल्द अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘जहां चार यार’ के साथ नज़र आनेवाले हैं, जो चार सहेलियों के इर्द गिर्द बुनी गई एक कहानी पर आधारित है।
          उनकी इस फ़िल्म के लिए ना सिर्फ पंडित अतुल शास्त्री ने कमल को मंगल कामनाएँ दी, बल्कि उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए बाबा महाकाल से प्रार्थना भी की।

संबंधित पोस्ट

 एयरलाइंस को अगले 20 वर्षों में 1,960 नए सिंगल-आइज़ल हवाई जहाजों की आवश्यकता

Aman Samachar

बिक्री के लिए लाए गए 65 बकरों की मौत

Aman Samachar

  एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने लॉन्‍च किया डिजिगोल्‍ड – ग्राहकों के लिये सोने में निवेश करने का डिजिटल प्‍लेटफॉर्म

Aman Samachar

कोगोपोर्ट ने ऋषिकेश कुलकर्णी को भारत के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के रूप में किया पदोन्नत

Aman Samachar

दिव्यांगों को रोजगार के लिए महापौर ने दिए स्टाल

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने अग्निवीरों के लिए भारतीय थल सेना के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

Aman Samachar
error: Content is protected !!