Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

मोटोरोला ने Bose के साथ मिलकर moto buds और moto buds+ किया लॉन्च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] दुनिया में टेक्नोलॉजी के अग्रणी ब्रांड, मोटोरोला ने आज भारत में ट्रू वायरलेस स्टीरियो की पेशकश करते हुए moto buds और moto buds+ के लॉन्च की घोषणा की। स्मार्टफोन के दायरे से आगे बढ़ते हुए, moto buds फैमिली ने यूजर्स को सुकून भरा और उत्साहजनक अनुभव प्रदान करने के लिए moto के इकोसिस्टम में एक्सेसरीज को शामिल करते हुए मोटोरोला के मौजूदा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत बनाया है। आज की तेज़ गति वाली दुनिया में बेहद सहज तरीके से इंटीग्रेशन और डायनेमिक ऑडियो अनुभव आवश्यक है, जिसे ध्यान में रखते हुए moto buds फैमिली ने अपनी अलग पहचान बनाई है, जो यूजर्स को स्पष्टता के साथ-साथ इन्टेन्सिटी, स्टाइल एवं इनोवेशन का बेहतरीन तालमेल प्रदान करता है। मोटोरोला ने इस लॉन्च के लिए ‘साउंड ऑफ़ परफेक्शन’ पेश किया है, जो किसी भी मोबाइल फोन ब्रांड द्वारा पहली बार पेश की गई इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी है जो पांच अलग-अलग भाषाओं में पांच गाने बनाने के लिए पूरे भारत के सबसे बड़े म्यूजिक आर्टिस्ट को एक साथ लाता है, और एक परफेक्ट फ्यूज़न के लिए सभी कलाकार एकजुट होते हैं और अंत में एक बेमिसाल फ्यूज़न ट्रैक तैयार होता है। इस एल्बम का उद्देश्य यूजर्स को दिल को छू लेने वाले संगीत का अनुभव प्रदान करना है, जो सही मायने में moto buds फैमिली की ओर से पेश किए जाने वाले बेमिसाल ऑडियो अनुभव के अनुरूप है।
Sound by Bose की पेशकश के साथ, moto buds+ इस सेगमेंट का इकलौता ऐसा ईयरबड है जो साउंड क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करने, एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और EQ ट्यूनिंग में Bose की अनोखी खूबियों को शामिल करता है, और इस तरह अव्वल दर्जे के साउंड का अनुभव मिलता है। मोटोरोला और Bose, दोनों इनोवेशन को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले बेहद मशहूर ब्रांड हैं, और इस बार दोनों ही ब्रांड ने यूजर्स को चलते-फिरते हुए बेमिसाल गुणवत्ता वाले ऑडियो का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए साझेदारी की है। moto buds+ को अतुलनीय ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए बोस द्वारा प्रमाणित किया गया है। साथ ही, डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स (11mm+6mm) यूजर्स को स्पष्ट स्वर और गहरे, डायनेमिक बेस के साथ किसी भी तरह की त्रुटि के बगैर बेहतरीन ऑडियो का अनुभव करने में मदद करते हैं, ताकि यूजर्स एकदम क्लैरिटी और बेजोड़ इन्टेन्सिटी के साथ हर गाने और फिल्म का आनंद ले सकें।
यूजर्स अपने ईयरबड्स को केवल एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद ले सकते हैं, जो moto buds के लिए केस बैटरी बैकअप के साथ 42 घंटे तक चल सकता है। इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी है, जो बिना रुके सुनने के लिए केवल 10 मिनट के फास्ट चार्ज पर 3 घंटे तक का बैकअप देता है। moto buds+ को वायरलेस तरीके से भी चार्ज किया जा सकता है, और इस तरह यूजर्स तारों एवं कॉर्ड के झंझट से छुटकारा पा सकते हैं और अपने ईयरबड्स को चलते-फिरते चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स पहले से कहीं अधिक गहराई, स्पष्टता और बारीकियों के साथ Dolby Atmos® के उम्दा, मल्टी-डायमेंशनल साउंड में डूब सकते हैं। इसके साथ-साथ, Dolby Head Tracking™ उपयोगकर्ता द्वारा अपना सिर घुमाने पर साउंड के लोकेशन की पहचान करता है, और अधिक कुदरती तरीके से साउंड का अनुभव प्रदान करने रिकैलिब्रेट करता है। इतना ही नहीं, इसका हाई-रेज ऑडियो सर्टिफाइड साउंड सिस्टम बहुत ज्यादा डायनेमिक रेंज और 3 गुना अधिक डेटा रेट के साथ स्टूडियो की तरह बेहतरीन गुणवत्ता वाले म्यूजिक का अनुभव देता है।

संबंधित पोस्ट

इस गर्मी में फ़नस्कूल बच्चों के लिए विशेष नई श्रेणी के खिलौने किया पेश 

Aman Samachar

अतिसार से होने वाली बाल मृत्यु रोकने के लिए जिला परिषद की आज से विशेष मुहीम शुरू

Aman Samachar

जनसेवा संकल्प यात्रा के दौरान राजा भईया का अशफाक अहमद द्वारा जोरदार स्वागत 

Aman Samachar

वर्तक नगर म्हाडा के 160 गरीब परिवारों को बेघर करने की साजिश – एड विक्रांत चव्हाण 

Aman Samachar

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी नई मिड-साइज एसयूवी एलीवेट की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की 

Aman Samachar

सब्जी लेने जा रही महिला से 29 हजार के गहनों की ठगी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!