Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

रेंटल हाउसिंग के घोटालों को दबाने के लिए कोंकण के दो मंत्रियों का प्रशासन पर दबाव – एड विक्रांत चव्हाण 

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा में एमएमआरडीए की रेंटल हाउसिंग योजना के घरों के वितरण में भ्रष्टाचार हुआ है जिसे दबाने का प्रयास किया जा रहा है।  इस आशय का आरोप ठाणे शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण ने लगाया है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले में मनपा के तीन पदाधिकारियों की सीआईडी या सीबीआई से जांच कराई जाए। इस मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं किये जाने पर कांग्रेस 26 जनवरी को मूक आन्दोलन करेगी।
कांग्रेस अध्यक्ष एड चव्हाण जिला मध्यवर्ती कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।  उनके साथ कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता सचिन शिंदे, प्रदेश सदस्य राम भोसले, शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष भालचंद्र महाडिक, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संदीप शिंदे, प्रसाद पाटिल व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ एमएमआरडीए के घरों के संबंध में मामला दर्ज किया है। कोंकण के दो मंत्री पुलिस पर आगे की कार्रवाई नहीं करने का दबाव डाला जा रहा है। एड चव्हाण ने मनपा के तीन अधिकारियों पर भी शामिल होने का आरोप लगाया है।  उन्होंने यह भी कहा कि झूठे दस्तावेज पेश कर यहां के फ्लैट को 20 लाख रुपये में बेचा गया। इस मामले में ठाणे पुलिस आयुक्त के साथ राज्य सरकार से भी न्याय की गुहार लगाई जाएगी।  उन्होंने यह भी कहा कि अगर आगे की कार्रवाई नहीं की गई तो अदालत में एक जनहित याचिका दायर की जाएगी।
मुंब्रा हो या कहीं और, इसी तरह के डेवलपर्स ने किराये की इमारतें खड़ी की हैं। लेकिन आज उनकी हालत बहुत खराब है। इसमें लगभग 15,000 परिवार रह रहे हैं। हालांकि, इन इमारतों को मूल रूप से घटिया गुणवत्ता का बनाया गया था और मनपा के अधिकारियों और कुछ जनप्रतिनिधियों पर जानबूझकर इसकी उपेक्षा करने का आरोप लगाया था।

संबंधित पोस्ट

प्लास्टिक की दो गोदाम में मध्यरात्री लगी आग में लाखो का माल जलकर राख

Aman Samachar

स्‍टरलाइट पावर ने गुजरात में शेड्यूल से चार महीने पहले 400 केवी की महत्‍वपूर्ण ट्रांसमिशन लाइन चालू की

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्रांड एंडोर्सर के रूप में क्रिकेट सेंसेशन शेफाली वर्मा को अपने साथ जोड़ा

Aman Samachar

स्वतंत्रवीर सावरकर फिल्म के माध्यम से जय परशुराम सेना ने दर्शकों में जगाया राष्ट्रभक्ति 

Aman Samachar

भिवंडी में नायट्रोजन सिलेंडर विस्फ़ोट में 2 की मृत्यु, 4 मजदूर गंभीर रूप घायल

Aman Samachar

महिला अत्याचार के खिलाफ मूक मोर्चा निकालकर भाजपा ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

Aman Samachar
error: Content is protected !!