Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अनाधिकृत निर्माण व फेरीवालों के खिलाफ मनपा ने की कारवाई 

नवी मुंबई [ युनिस खान ] घनसोली विभाग मरिआई मंदिर के पास, गोठीवली में अनधिकृत आरसीसी निर्माण पर मनपा में तोडू कार्रवाई किया है। अनाधिकृत निर्माणों को हटाने के लिए नोटिस देने के बावजूद निर्माण जारी रखने के बाद मनपा ने हथौड़ा चला दिया है। इसी तरह फेरीवालों के खिलाफ कार्रवाई कर उनकी समग्री जब्त की गयी है।
अनाधिकृत निर्माण को लेकर घनसोली विभाग द्वारा तोडू कार्रवाई कर अवैध निर्माण को हटाया गया है।  इस अभियान के लिए अतिक्रमण विभाग घनसोली के 10 मजदूर , 2 ब्रेकर , 1 गैस कटर की मदद और पुलिस दस्ते के अधिकारी/कर्मचारी की सुरक्षा के बीच कार्रवाई की गयी।
इसी प्रकार ऐरोली विभाग के सेक्टर 04 व 05 ऐरोली व यादवनगर में भी अनाधिकृत फेरीवालों के कुल 05 ठेले, सब्जियां, गैस चूल्हा, 01 गैस सिलेंडर व अन्य सामान जब्त कर लिया है। ऑपरेशन के लिए 04 मजदूरों, 2 पिकअप वैन का इस्तेमाल किया गया।  यह कार्रवाई सहायक आयुक्त मंडल ऐरोली के मार्गदर्शन में कनिष्ठ अभियंता (अतिक्रमण) एवं अतिक्रमण विभाग के अधिकारियों/कर्मचारियों, सुरक्षा गार्डों एवं अतिक्रमण विभाग के पुलिस दस्ते के माध्यम से की गयी।
साथ ही बेलापुर विभाग में अतिक्रमण अभियान के तहत सीबीडी सेक्टर 11 स्थित बेलापुर गांव में 1 ठेला , सीवुड क्षेत्र में 2 ठेले व करीब 52 फेरीवालों की सब्जी व फल आदि सामग्री  जब्त कर ली गयी है। अभियान के दौरान बेलापुर विभाग के अधिकारी/कर्मचारी, 18 मजदूर, 1 मुकादम, 1 पिकअप वैन, 1 ट्रक के साथ ही अतिक्रमण विभाग के बड़े वाहन और अतिक्रमण विभाग के पुलिस दस्ते को तैनात किया गया था।

संबंधित पोस्ट

ईद मेहंदी महोत्सव में 523 महिलाओं ने लिया हिस्सा

Aman Samachar

राकांपा मेडिकल सेल के ठाणे शहर जिला अध्यक्ष पर असद चाउस की नियुक्ति 

Aman Samachar

हिंदी फिल्म इश्क़ बनारस का मुहूर्त हुआ सम्पन्न

Aman Samachar

मनपा कोविड अस्पताल के लिए 30 लाख व सिविल को 20 लाख रूपये की विधायक निधि 

Aman Samachar

पालकमंत्री ने सिविल अस्पताल में लगवाया कोरोना का टीका

Aman Samachar

अंतर्राष्ट्रीय नशा विरोधी रैली निकालकर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान 

Aman Samachar
error: Content is protected !!