Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

 5 से 7 फरवरी तक रेलवे के विशेष मेगाब्लॉक के दौरान ठाणे से दिवा के बीच मनपा परिवहन की अतिरिक्त बसें 

ठाणे [ युनिस खान ]  ठाणे रेलवे स्टेशन और दिवा स्टेशन के बीच शनिवार 05 फरवरी से सोमवार 07 फरवरी तक रेलवे ने विशेष मेगा ब्लाक लिया है। यात्रियों की सुविधा के लिए इस मार्ग पर अतिरिक्त बस सेवा उपलब्ध करने का निर्णय मनपा परिवहन सेवा ने लिया है। यात्रियों को परिवहन सेवा की ओर से इसका लाभ उठाने का आग्रह किया गया है।
रेल विभाग ने शनिवार, 05 फरवरी, 2022 को दोपहर 01.30 बजे से सोमवार, 07 फरवरी, 2022 को दोपहर 01.30 बजे तक 72 घंटे का महा मेगाब्लॉक लिया है। इस दौरान यात्रियों को होने वाली किसी भी असुविधा से बचने के लिए ठाणे मनपा परिवहन विभाग द्वारा विशेष अतिरिक्त बस सेवाओं की योजना बनाई गई है। इसमें ठाणे से मुंब्रा रेलवे स्टेशन तक 10 मिनट के औसत अंतराल समय और चंदानी कोलीवाड़ा (ठाणे) से दिवा स्टेशन के लिए 15 मिनट के अंतराल पर प्रति दिन 205 बस सेवाएं शामिल की गयी हैं।
यात्रियों का मार्गदर्शन करने और उनकी आवाजाही पर नजर रखने के लिए ठाणे रेलवे स्टेशन, चेंदनी कोलीवाड़ा और मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर सुपरवाइजिंग स्टाफ नियुक्त किया गया है।  इस कार्य के लिए सचिन दिवाडकर को संपर्क अधिकारी नियुक्त किया गया है। परिवहन सेवा ने यात्रियों से मेगाब्लॉक अवधि के दौरान बस सेवा का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया ने ट्रायकॉग और सकरा वर्ल्ड हॉस्पिटल के साथ मिलकर एआई की मदद से हाइपरटेंशन एवं ईसीजी की देश में पहली बार परीक्षण की शुरुआत की

Aman Samachar

 आकाश बायजू’स के 1,06,870 छात्रों ने प्रतिष्ठित नीट यूजी एग्जामिनेशन 2023 को किया क्वालीफाई 

Aman Samachar

सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने चौथी तिमाही और वित्त वर्ष 2021 के लिए ऑपरेशनल अपडेट की घोषणा की

Aman Samachar

भाजपा ने दिव्यांग नागरिकों में वितरित किया जीवन आवश्यक वस्तुओं का पूर्णन्ना किट

Aman Samachar

कोरोना प्रभावित जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने में जुटा अग्रवाल समाज

Aman Samachar

यूनियन बैंक आफ इंडिया का 30 सितम्बर, 2022 को समाप्त तिमाही के वित्तीय परिणाम

Aman Samachar
error: Content is protected !!