Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

जॉयविल शापूरजी हाउसिंगने सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शापूरजी पालनजी ग्रुप के महत्वाकांक्षी हाउसिंग ब्रँड जॉयविल शापूरजी हाउसिंग ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है ।

             एसोसिएशन के हिस्से के रूप में, सौरव गांगुली कंपनी के ब्रँड अभियानों का नेतृत्व करेंगे और घर खरीदारों को जॉयविल शापूरजी के मूल मूल्यों को चित्रित करेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, जिन्हें ‘दादा’ के नाम से भी जाना जाता है, वह भारत में अपने सकारात्मक दृष्टिकोण, नेतृत्व गुणों और भरोसेमंद स्वभाव के लिए घर घर मे जाने जाते हैं। एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए श्रीराम महादेवन (एमडी, जॉयविल शापूरजी हाउसिंग) ने कहा, “हमें सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर  नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है। वह अपने गतिशील व्यक्तित्व, नेतृत्व गुणों और विश्वसनीयता के कारण हमारी पहली पसंद हैं। हमें विश्वास है कि इस जुड़ाव के साथ, हम अपने लक्षित दर्शकों तक अधिक सार्थक रूप से पहुंचने में सक्षम होंगे। ”

             एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, श्री सौरव गांगुली ने कहा, “शापूरजी पालनजी ग्रुप के साथ जुड़ना और जॉयविल ब्रँड का चेहरा बनना मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात है। यह मेरे लिए एक ऐतिहासिक जुड़ाव है क्योंकि शापूरजी पालनजी के पास उत्कृष्टता की विरासत है। उनका 156 साल पुराना व्यवसाय ब्रँड की विरासत, गुणवत्ता और वर्ग के बारे में बताता है। ब्रँड की भारत और विदेशों में उपस्थिति प्रतिष्ठित लैंडमार्क बनाने में है। मुझे जॉयविल शापूरजी हाउसिंग के ब्रांड अंबेसडर के रूप में जुड़ने पर गर्व है। यह जुड़ाव मेरे लिए खास है, और मुझे उम्मीद है कि यह जॉयविल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम बनाएगा।

संबंधित पोस्ट

79% इंटरसिटी बस यात्रियों को लगता है कि सेवाओं में एकरूपता का अभाव , न्यूगो ट्रैवल इनसाइट्स का खुलासा

Aman Samachar

     बैंक ऑफ बड़ौदा ने शुरू किया बड़ौदा तिरंगा डिपॉजिट 

Aman Samachar

451 किलोग्राम प्लास्टिक जब्तकर मनपा ने वसूले आर्थिक दंड 

Aman Samachar

बेमौसम बारिश से ईंट भट्ठी कारोबार चौपट , आदिवासी मजदूर संकट में

Aman Samachar

ग्रीनसेल मोबिलिटी, पर्यावरण, सुरक्षा, ऊर्जा व क्वालिटी मैनेजमेंट के लिए संचालित करती है सबसे बढ़िया स्टैंडर्ड्स

Aman Samachar

सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस कठोर कार्रवाई अभियान चलाये – मकरंद अनासपुरे

Aman Samachar
error: Content is protected !!