Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

जॉयविल शापूरजी हाउसिंगने सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शापूरजी पालनजी ग्रुप के महत्वाकांक्षी हाउसिंग ब्रँड जॉयविल शापूरजी हाउसिंग ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है ।

             एसोसिएशन के हिस्से के रूप में, सौरव गांगुली कंपनी के ब्रँड अभियानों का नेतृत्व करेंगे और घर खरीदारों को जॉयविल शापूरजी के मूल मूल्यों को चित्रित करेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, जिन्हें ‘दादा’ के नाम से भी जाना जाता है, वह भारत में अपने सकारात्मक दृष्टिकोण, नेतृत्व गुणों और भरोसेमंद स्वभाव के लिए घर घर मे जाने जाते हैं। एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए श्रीराम महादेवन (एमडी, जॉयविल शापूरजी हाउसिंग) ने कहा, “हमें सौरव गांगुली को अपना ब्रांड अंबेसडर  नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है। वह अपने गतिशील व्यक्तित्व, नेतृत्व गुणों और विश्वसनीयता के कारण हमारी पहली पसंद हैं। हमें विश्वास है कि इस जुड़ाव के साथ, हम अपने लक्षित दर्शकों तक अधिक सार्थक रूप से पहुंचने में सक्षम होंगे। ”

             एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, श्री सौरव गांगुली ने कहा, “शापूरजी पालनजी ग्रुप के साथ जुड़ना और जॉयविल ब्रँड का चेहरा बनना मेरे लिए खुशी और सम्मान की बात है। यह मेरे लिए एक ऐतिहासिक जुड़ाव है क्योंकि शापूरजी पालनजी के पास उत्कृष्टता की विरासत है। उनका 156 साल पुराना व्यवसाय ब्रँड की विरासत, गुणवत्ता और वर्ग के बारे में बताता है। ब्रँड की भारत और विदेशों में उपस्थिति प्रतिष्ठित लैंडमार्क बनाने में है। मुझे जॉयविल शापूरजी हाउसिंग के ब्रांड अंबेसडर के रूप में जुड़ने पर गर्व है। यह जुड़ाव मेरे लिए खास है, और मुझे उम्मीद है कि यह जॉयविल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम बनाएगा।

संबंधित पोस्ट

केंद्र की सुदर्शन भारत परिक्रमा का स्वागत करने के लिए ठाणे व पनवेल के नागरिकों का सम्मान

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील ने विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के साथ लॉन्‍च किया अपना नया टीवी विज्ञापन कैम्‍पेन  

Aman Samachar

टायर फटने से एचपी गैस का टैंकर अटगांव के निकट रेल पटरी पर जा गिरा , जिला प्रशासन की सतर्कता से बाद हादसा टला 

Aman Samachar

मेडिका ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स मानवता की सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में मानसिक स्वास्थ्य का किया समर्थन 

Aman Samachar

साइबर सुरक्षा क्षमताओं को सशक्त करने के लिए सिडबी ने सी-डैक के साथ समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

Aman Samachar

फसल बीमा योजना के जनजागरण के लिए चित्ररथ का जिलाधिकारी ने किया उद्घाटन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!