Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

व्यापारी का अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांगने वाले चार के खिलाफ मामला दर्ज

भिवंडी [ युनिस खान ] भोईवाडा पुलिस  स्टेशन क्षेत्र अंर्तगत बाजार पेठ, मदार छल्ला परिसर में रहने वाले एक व्यापारी को दापोडा गांव स्थित हरिहर कंपाउड के गोदाम परिसर से अपहरण कर  5 लाख रूपये फिरौती मांगने की घटना घटित हुई है. पुलिस ने शिकायत के उपरांत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,मोहम्मद इलियास लियाकत अली गौरी (32) व उसका मित्र हसीब अंसारी 8 फरवरी को रात्रि साढ़े आठ बजे के दरमियान दापोडा गांव स्थित हरिहर कंपाउड के गोदाम क्रमांक ए-17 के पास मोटरसाइकिल से दुकान का माल लेने के लिए गए थे.इसी दरमियान नूरी नगर के रहने वाले हमदान व गैबीनगर के रहने वाले सगीर आलम शाहबुद्दीन खान और दो अनजान लोग ऑटो रिक्शा से आऐ और मोहम्मद इलियास गौरी को मोटरसाइकिल से जबरन उतार कर ऑटो रिक्शा में बैठा कर नूरी नगर स्थित बीएमसी पाइप लाइन की सुनसान जगह पर ले गयें और उसे जान से मार देने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपये फिरौती के रूप में मांगा. जल्द ही पैसा नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए छोड़ दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर 2 नामजद सहित कुल 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना सहायक पुलिस निरीक्षक चेतन पाटिल कर रहे हैं.

संबंधित पोस्ट

कोरोना से बचने के लिए मनपा ने किया 10 लाख का उच्च टीकाकरण का लक्ष्य पूरा

Aman Samachar

 इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के डिजिटल पेमेंट स्कोरकार्ड में बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने प्राप्त किया शीर्ष स्थान

Aman Samachar

व्यवहार परिवर्तन के जरिए समाज में दूर की जा सकती है लैंगिक असमानता 

Aman Samachar

भिवंडी इमारत दुर्घटना के मृतकों के आश्रितों को मनपा ने दी 50 हजार रूपये की आर्थिक सहायता , शासन की मदद का अभी भी इंतजार

Aman Samachar

वोकहार्ड हॉस्पिटल्स, मुम्बई सेंट्रल की ओर से डाईबेटिक फूट अल्सर्स पर अनोखे उपचारों की घोषणा

Aman Samachar

शातिर चैन स्नेचर को हिरासत में लेकर पुलिस ने उजागर किए तीन मामले

Aman Samachar
error: Content is protected !!