Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अवैध रूप से चल रहे डांसबार, हुक्का पार्लर के खिलाफ कार्रवाई का गृह मंत्री ने सचिव को दिए आदेश

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे में अवैध नाइट बार डांस , हुक्का पार्लर मामले में विधायक संजय केलकर की शिकायत पर गृह मंत्री दिलीप वलसे-पाटिल ने गृह सचिव को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
ऐतिहासिक और सांस्कृतिक शहर ठाणे में कोरोना काल में आज भी रातों-रात डांस बार, हुक्का पार्लर जैसे अवैध धंधे चल रहे हैं। विधायक संजय केलकर ने उपलब्ध वीडियो के आधार पर ठाणे पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने एक लिखित बयान में कहा कि हालांकि रात भर शहर में ऐसी किसी गतिविधि की सूचना नहीं मिली है।
शहर के जागरूक नागरिक इसकी शिकायत कर रहे हैं और इस धंधे के सबूत सोशल मीडिया के जरिए फैल गए हैं। पुलिस प्रशासन से जब जनता कार्रवाई की उम्मीद की जाती है तो शिकायतकर्ताओं पर दबाव डाला जाता है। यह ठाणे जैसे शिक्षित शहर की छवि खराब करने का एक तरीका है। शिकायत के बाद एक-दो जगहों पर कार्रवाई की गई और कारोबार फिर से शुरू हो गया।  हालांकि विधायक केलकर ने कहा कि ठाणे पुलिस द्वारा दिया गया लिखित बयान भ्रामक और झूठा है।
विधायक केलकर ने गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल को पत्र लिखकर इन अवैध कारोबारों के खिलाफ कार्रवाई और पुलिस की भूमिका की मांग की थी। गृह मंत्री ने इस संबंध में गृह सचिव को रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।  जैसा कि श्री केलकर इस संबंध में गृह विभाग को साक्ष्य भी प्रस्तुत करेंगे, यह स्पष्ट हो गया है कि ठाणे पुलिस के खुलासे में उनकी गलती होगी।
ठाणे की छवि खराब करने वाले इस अवैध धंधे का समर्थन कौन कर रहा है?  ऐसा सवाल नागरिकों द्वारा उठाया जा रहा है।  विधायक केलकर द्वारा शुरू किए गए इस जन आंदोलन को जागरूक नागरिकों और संगठनों ने समर्थन देना शुरू कर दिया है।

संबंधित पोस्ट

मोर्चा ,आन्दोलन के मद्देनजर 26 जून तक जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में निषेधाज्ञ लागू 

Aman Samachar

अधिवेशन के दौरान कानून व सुव्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस रहेगी अलर्ट 

Aman Samachar

मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ पुलिस में आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज 

Aman Samachar

महामहिम राज्यपाल के हाथो डा मोहनलाल अग्रवाल कोरोना योद्धा पुरस्कार से सम्मानित

Aman Samachar

2050 तक भारत के फलते-फूलते रियल एस्टेट क्षेत्र की संभावनाएं –  अमित चोपड़ा

Aman Samachar

 ठाणे मनपा के आपदा प्रबंधन दल में 79 पदों के सृजन को मुख्यमंत्री की मंजूरी

Aman Samachar
error: Content is protected !!