Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अवैध रूप से चल रहे डांसबार, हुक्का पार्लर के खिलाफ कार्रवाई का गृह मंत्री ने सचिव को दिए आदेश

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे में अवैध नाइट बार डांस , हुक्का पार्लर मामले में विधायक संजय केलकर की शिकायत पर गृह मंत्री दिलीप वलसे-पाटिल ने गृह सचिव को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
ऐतिहासिक और सांस्कृतिक शहर ठाणे में कोरोना काल में आज भी रातों-रात डांस बार, हुक्का पार्लर जैसे अवैध धंधे चल रहे हैं। विधायक संजय केलकर ने उपलब्ध वीडियो के आधार पर ठाणे पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने एक लिखित बयान में कहा कि हालांकि रात भर शहर में ऐसी किसी गतिविधि की सूचना नहीं मिली है।
शहर के जागरूक नागरिक इसकी शिकायत कर रहे हैं और इस धंधे के सबूत सोशल मीडिया के जरिए फैल गए हैं। पुलिस प्रशासन से जब जनता कार्रवाई की उम्मीद की जाती है तो शिकायतकर्ताओं पर दबाव डाला जाता है। यह ठाणे जैसे शिक्षित शहर की छवि खराब करने का एक तरीका है। शिकायत के बाद एक-दो जगहों पर कार्रवाई की गई और कारोबार फिर से शुरू हो गया।  हालांकि विधायक केलकर ने कहा कि ठाणे पुलिस द्वारा दिया गया लिखित बयान भ्रामक और झूठा है।
विधायक केलकर ने गृह मंत्री दिलीप वालसे-पाटिल को पत्र लिखकर इन अवैध कारोबारों के खिलाफ कार्रवाई और पुलिस की भूमिका की मांग की थी। गृह मंत्री ने इस संबंध में गृह सचिव को रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।  जैसा कि श्री केलकर इस संबंध में गृह विभाग को साक्ष्य भी प्रस्तुत करेंगे, यह स्पष्ट हो गया है कि ठाणे पुलिस के खुलासे में उनकी गलती होगी।
ठाणे की छवि खराब करने वाले इस अवैध धंधे का समर्थन कौन कर रहा है?  ऐसा सवाल नागरिकों द्वारा उठाया जा रहा है।  विधायक केलकर द्वारा शुरू किए गए इस जन आंदोलन को जागरूक नागरिकों और संगठनों ने समर्थन देना शुरू कर दिया है।

संबंधित पोस्ट

प्रिया वीडियो भोजपुरी ने मोर पिया हरजाई का ट्रैलर किया रिलीज

Aman Samachar

सेंट्रल फोर्सेस सेलरी पैकेज के लिए बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने असम राइफल्स के साथ एमओयू किया साइन

Aman Samachar

कोरोना की तीसरी लहर में छोटे बच्चों के लिए ज्यादा सावधानी बरतनी होगी – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को ईज़ सुधारों में दूसरा स्थान प्राप्त

Aman Samachar

भिवंडी से 12000 जिलेटिन की छड़ें व 3008 इलेक्ट्रिक डेटोनेटर विस्फोटक का जखीरा जब्त

Aman Samachar

खाड़ी किनारे डेब्रिज डालकर झोपड़पट्टी बनाने का कांग्रेस ने किया विरोध 

Aman Samachar
error: Content is protected !!