Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कलवा विटावा के महाविकास अघाड़ी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल 

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे शहर में भाजपा को अच्छा समर्थन मिल रहा है और शहर में शिवसैनिकों के बाद कलवा-विटवा क्षेत्र से स्थानीय नेता और महाविकास अघाड़ी के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा सांसद विनय सहस्रबुद्धे, विधायक एवं जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे ने भाजपा में प्रवेश करने वाले अन्य दलों के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया है ।
जिलाध्यक्ष एड डावखरे ने कहा कि किसननगर के बाद, वर्तकनगर, घोड़बंदर रोड के बाद कलवा-विटवा से शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा थाम लिया है।  कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष एड.  सुदर्शन साल्वी, राकांपा के विटवा वार्ड अध्यक्ष जितेंद्र ग्वाटे और शिवसेना के पूर्व कलवा-शिवाजीनगर शाखा प्रमुख सत्यवान राणे, कांग्रेस ठाणे शहर के शिक्षित बेरोजगार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हीरामन सुर्वे, कांग्रेस ब्लॉक कोषाध्यक्ष गिरीश निंबालकर आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।  इस अवसर पर भाजपा के शहर महासचिव विलास साठे, मनोहर सुखदरे और उपाध्यक्ष सुजय पाटकी भी मौजूद थे।
महाविकास अघाड़ी सरकार का दो साल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।  ठाणे शहर के साथ ही राज्य में कोई ठोस काम नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में विकास की योजना बना रहे हैं।  भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि वर्तमान में हम इस भावना के साथ भाजपा में शामिल हो रहे हैं कि राज्य के लोगों को भाजपा से न्याय मिलेगा।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में रेती माफियाओं पर  कार्रवाई , जब्त बार्ज रात के अंधेरे मे लेकर फरार

Aman Samachar

फ़्यूचर जेनराली ने मृत कर्मचारियों के परिजनों को 10 लाख रुपये  देने की घोषणा की

Aman Samachar

शहर के प्रमुख स्थानों पर शौंचालय बनाने के बदले निजी कंपनियों को जगह देने के मुद्दे पर नगर सेवक ने किया विरोध

Aman Samachar

उद्योगों के वार्षिक सर्वेक्षण की राज्य स्तरीय जागरूकता बैठक संपन्न

Aman Samachar

राज्य के मंदिरों को खोलने के लिए भाजपा ने किया घंटानाद आन्दोलन व सांकेतिक उपोषण 

Aman Samachar

भिवंडी ठाणे बायपास मार्ग पर टेम्पो की भिड़ंत से कार सवार 2 युवकों की मौत,1 घायल

Aman Samachar
error: Content is protected !!