Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

आगामी चुनाव में कांग्रेस के सत्ता में आने पर महापौर या उपमहापौर ओबीसी का होगा – नाना पटोले 

ठाणे [ युनिस खान ] आगामी कुछ दिनों में होने वाले मनपा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने महापौर या उपमहापौर ओबीसी समाज से होगा। इस आशय का उदगार व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि आगामी चुनाव के बारे में हमने पहले ही अपनी भूमिका स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने युक्रेन में फंसे बच्चों को सुरक्षित स्वदेश लाने के लिए कार्यवाही करने की मांग की है।
महाराष्ट्र प्रदेश ओबीसी विभाग की ओर से ठाणे में रैली व सम्मेलन का आयोजन एनकेटी सभागृह में आयोजित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि किसी ने आलोचना किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई करना न तो लोकतंत्र के लिए उचित है और न ही शोभा देता है। इसलिए हम केंद्र की भाजपा सरकार को  सलाह दे रहे हैं कि यह केंद्र की केंद्र की भाजपा सरकार ब्लैकमेल करने का धंधे बंद करे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटोले महाराष्ट्र प्रदेश ओबीसी विभाग द्वारा आयोजित रैली व सम्मेलन में हिस्सा लेने के ठाणे में आये थे। कांग्रेस कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय तक  रैली कस का आयोजन किया गया। इस रैली में महाराष्ट्र प्रदेश ओबीसी विभाग के अध्यक्ष भानुदास माली, ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण , शहर प्रवक्ता सचिन शिंदे , कोंकण विभाग अध्यक्ष पल्लवी रेंके , शहर अध्यक्ष राहुल पिंगले आदि उपस्थित थे। पटोले ने बोलते हुए भाजपा की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की मानसिकता अराजकता पैदा करने की है, तो वह उसका हिस्सा है।  लेकिन सरकार विपक्ष के सवालों का जवाब देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि रशिया और युक्रेन के बीच युद्ध शुरू है देश के प्रधानमंत्री पांच राज्यों के चुनावों में व्यस्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि युक्रेन में मंगलवार को एक बच्चे की मौत हो गई। शिक्षा के लिए वहां गए अन्य देशों ने बच्चों को पहले ही स्वदेश भेज दिया था। उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस चाहती है कि ये सभी बच्चे सुरक्षित भारत आएं, भले ही देर हो जाए।  उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर अपनी शक्ति का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया और कहा कि भाजपा देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। उन्होंने यह भी मांग की कि सरकार नवी मुंबई हवाई अड्डे का नाम दी बा पाटिल के नाम पर करने पर सकारात्मक विचार करे।
उन्होंने कहा कि जब देवेंद्र फडणवीस उन्हें छेड़ेंगे तो समय आने पर उनसे बात करेंगे।ओबीसी के मुद्दे पर कल फैसला होने की उम्मीद है।  उन्होंने कहा, हम ओबीसी की भावनाओं को जानते हैं और समाज अब कांग्रेस के पक्ष में है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि दृश्य संरचना उसी के अनुसार तैयार की जा रही है।

संबंधित पोस्ट

प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में खामियों के लिए जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें –  निरंजन डावखरे 

Aman Samachar

शहर की सडकों को स्वच्छ व खड्डा मुक्त करने का मनपा आयुक्त ने दिया निर्देश

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा ने 25 हजार व 19 हजार रूपये सनुग्रह अनुदान की किया घोषणा 

Aman Samachar

भारत ने इंडिया ऑनलाइन पोकर चैम्पियनशिप के 11वें संस्करण के लिए कमर कसी

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने होम लोन की दरों को घटाकर 6.5% किया

Aman Samachar

प्रशासक नियुक्त होते ही मनपा पदाधिकारियों के कार्यालयों में लगे ताले

Aman Samachar
error: Content is protected !!