Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नागरिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मॉर्निंग वॉक प्लाजा 1 अप्रैल से 3 जगहों पर शुरू होगा – मनपा आयुक्त 

ठाणे [ इमरान खान ]  व्यायाम और मॉर्निंग वॉक शहर के नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ-साथ पोस्ट-कोविड काल में सुबह के समय में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक बन गया है। मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा की अवधारणा के साथ, 1 अप्रैल से ठाणे में 3 स्थानों पर “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” शुरू किया जाएगा।
आज शाम को मनपा आयुक्त डा शर्मा ने यातायात पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल के साथ उपवन क्षेत्र में “मॉर्निंग वॉक ट्रैक” का निरीक्षण किया। अतिरिक्त मनपा आयुक्त (1) संदीप मालवी, अतिरिक्त मनपा आयुक्त (2) संजय हेरवाड़े, नगर अभियंता प्रशांत सोंगरा, उपायुक्त मारुति खोडके, उपायुक्त अशोक बुरपुल्ले, उपायुक्त मनीष जोशी,  नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, उप नगर अभियंता विनोद गुप्ता, सहायक आयुक्त सचिन बोरसे, वरिष्ठ उद्यान अधीक्षक केदार पाटिल व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
वर्तमान में मॉर्निंग वॉक नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। मनपा आयुक्त डा शर्मा ने शहर के उपनगरीय क्षेत्र में परिवहन विभाग के समन्वय से एक नया “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” शुरू करने का निर्णय लिया है। आज ट्रैक का निरीक्षण किया गया।
इनमें महापौर निवास से पायलादेवी मंदिर चौक, वीर बिरसा मुंडा चौक से लेकर डा काशीनाथ घाणेकर सभागृह एवं  धर्मवीर आनंद दिघे प्रवेश द्वार से यातायात पुलिस आफिस इस स्थान में “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” स्थापित किया जाएगा। मॉर्निंग वॉक प्लाजा रोजाना सुबह 5.30 बजे से सुबह 8 बजे तक खुला रहेगा।  इस दौरान परिवहन विभाग के सहयोग से यहां के यातायात को अन्य मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा। उन्होंने उपवन क्षेत्र में मुख्य सड़क के डिवाइडर का कार्य तत्काल पूरा करने और कार्य को समय पर पूरा करने के भी निर्देश दिये हैं।

संबंधित पोस्ट

इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड (आईपीआरएस) एशिया-प्रशांत क्षेत्र में 5वीं सबसे बड़ी सोसायटी बनी

Aman Samachar

निजी अस्पतालों के आधे बेड अधिगृहित करने व आरोग्य संगठनों की मदद लेने की कांग्रेस ने की मांग

Aman Samachar

न्युवोको विस्टास की सीमेंट बिक्री बढ़ी

Aman Samachar

बैंक ऑफ बडोदा अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर बुजुर्गों के लिए शुरू की कई योजनाएं

Aman Samachar

भिवंडी भाजपा के गढ में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने लगाई सेंध , कार्यकर्ताओं का राष्ट्रवादी में प्रवेश 

Aman Samachar

महाराष्ट्र सीएसआर पुरस्कार: सामाजिक विकास संगठनों और नेतृत्व के लिए एक सम्मान

Aman Samachar
error: Content is protected !!