Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नागरिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मॉर्निंग वॉक प्लाजा 1 अप्रैल से 3 जगहों पर शुरू होगा – मनपा आयुक्त 

ठाणे [ इमरान खान ]  व्यायाम और मॉर्निंग वॉक शहर के नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ-साथ पोस्ट-कोविड काल में सुबह के समय में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक बन गया है। मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा की अवधारणा के साथ, 1 अप्रैल से ठाणे में 3 स्थानों पर “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” शुरू किया जाएगा।
आज शाम को मनपा आयुक्त डा शर्मा ने यातायात पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल के साथ उपवन क्षेत्र में “मॉर्निंग वॉक ट्रैक” का निरीक्षण किया। अतिरिक्त मनपा आयुक्त (1) संदीप मालवी, अतिरिक्त मनपा आयुक्त (2) संजय हेरवाड़े, नगर अभियंता प्रशांत सोंगरा, उपायुक्त मारुति खोडके, उपायुक्त अशोक बुरपुल्ले, उपायुक्त मनीष जोशी,  नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, उप नगर अभियंता विनोद गुप्ता, सहायक आयुक्त सचिन बोरसे, वरिष्ठ उद्यान अधीक्षक केदार पाटिल व अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
वर्तमान में मॉर्निंग वॉक नागरिकों के स्वास्थ्य के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है। मनपा आयुक्त डा शर्मा ने शहर के उपनगरीय क्षेत्र में परिवहन विभाग के समन्वय से एक नया “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” शुरू करने का निर्णय लिया है। आज ट्रैक का निरीक्षण किया गया।
इनमें महापौर निवास से पायलादेवी मंदिर चौक, वीर बिरसा मुंडा चौक से लेकर डा काशीनाथ घाणेकर सभागृह एवं  धर्मवीर आनंद दिघे प्रवेश द्वार से यातायात पुलिस आफिस इस स्थान में “मॉर्निंग वॉक प्लाजा” स्थापित किया जाएगा। मॉर्निंग वॉक प्लाजा रोजाना सुबह 5.30 बजे से सुबह 8 बजे तक खुला रहेगा।  इस दौरान परिवहन विभाग के सहयोग से यहां के यातायात को अन्य मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा। उन्होंने उपवन क्षेत्र में मुख्य सड़क के डिवाइडर का कार्य तत्काल पूरा करने और कार्य को समय पर पूरा करने के भी निर्देश दिये हैं।

संबंधित पोस्ट

मोटोरोला ने लॉन्च किया एज 40 – आइपी 68 अंडरवाटर प्रोटेक्‍शन

Aman Samachar

कोंकण विभागीय शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में 37 हजार 719 मतदाता –  डा महेंद्र कल्याणकर

Aman Samachar

बिक्री के लिए लाए गए 65 बकरों की मौत

Aman Samachar

एजेस फ़ेडरल लाइफ़ इंश्योरेंस ने NKGSB कोऑपरेटिव बैंक के साथ की बेहद महत्वपूर्ण साझेदारी

Aman Samachar

मनपा में विरोधी पक्षनेता पठान सुबह शहर की सड़कों व विकास कार्यों के निरिक्षण के लिए किया दौरा

Aman Samachar

जिले के ग्रामीण सुविधाओं को मजबूत करने पर जोर दिया जायेगा – जिला योजना अधिकारी

Aman Samachar
error: Content is protected !!