Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

कारदेखो ने अक्षय कुमार के साथपेश किया नया एड कैम्पेन ‘सपना रे’

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की प्रमुख ऑटो-टेक कंपनी कार देखो ने सुपर स्‍टार अक्षय कुमार के साथ एक नया एड कैम्पेन ‘सपना रे’ का अनावरण किया है। अक्षय इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। यह कैम्पेन 28 अप्रैल, 2022 को आईपीएल के दौरान लाइव होगा।

इस नये कैम्पेन में, ब्रांड ने मध्यम वर्गीय परिवार के कार लेने के सपने को साकार करने की ताकत को प्रमुखता से उजागर किया है। अक्षय कुमार, पिता के एक बिलकुल नये अवता रमें नज रआ र हेहैं जोकि अपनी नन्‍हीं-सी बेटी से उसके लिए कार खरीदने का वादा करतेहैं । कार देखो, भरोसा करके देखो की वजह से वो अपना वादा पूरा कर पाते हैं। जब बात सबसे बेहतर यूज्ड कारों को खरीदने की आती है तो यह ब्रांड लाखों लोगों का भरोसेमंद ब्रांड है। सपना रे कैम्पेन सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन चैनलों, ओटीटी प्लेटफॉर्म और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

       चारु किशनानी, सीनियर वीपी-मार्केटिंग, कारदेखो का कहना है, “हमारे कैम्पेन के पीछे की अवधारणा दरअसल यह दिखाना है कि कैसे कार देखो (भरोसा करके देखो) भरोसे का नाम हैऔर यह एक ऐसा रिश्ता है जोकि आपके अपनों के सपने सच करता है।इस विज्ञापन में एक मध्यमवर्गीय परिवार के कार खरीदने के भावनात्मक सफर को दिखाया गया है। साथ ही इसमें एक पिता और बेटी के उस खास रिश्ते को दर्शाया गया है। स्वानंद किरकिरे की दिलकश आवाज में, यह विज्ञापन उस छोटी बच्ची की भावनाओं को हर किसी को महसूस करवाता है और हमें एक संगीतमय सफर पर लेकर जाता है।

संबंधित पोस्ट

ख़ुशी दुबे को जल्द रिहा नहीं किया तो उ प्र विधानसभा का घेराव किया जाएगा – पारसनाथ तिवारी 

Aman Samachar

नवी मुंबई में उत्साह पूर्वक 12 से 14 साल के बच्चों का टीकाकरण शुरू

Aman Samachar

संपत्ति कर व पानी बिल का भुगतान न करने पर दिवा की 84 दुकानें सील , 379 को नोटिस जारी

Aman Samachar

 बकरा ईद व अषाढ़ी एकादशी भाईचारा व अमन शांति से मनाएं – योगेश चौहाण

Aman Samachar

25 साल में पहले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए तैयार दादोजी कोंडदेव स्टेडियम – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

अभिनेता विक्रम राजपूत भोजपुरी फ़िल्म के लिए किए गए अनुबंधित

Aman Samachar
error: Content is protected !!