Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विविध स्थानों का दौरा कर मनपा आयुक्त ने आवश्यक कार्य पूरा करने के दिए निर्देश

ठाणे [ युनिस खान ]  वर्तक नगर प्रभाग समिति क्ष्रेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न हिस्सों में का दौराकर मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने विकास कार्यों के साथ-साथ जन समस्याओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जल निकासी, सड़क मरम्मत, पार्क और सड़क कार्यों का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारीयों को परिसर की सफाई के साथ ही पार्क में आवश्यक कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए।
          मनपा आयुक्त डा शर्मा ने अब फिर से प्रभाग समिति निहाय सफाई कार्यों का निरीक्षण शुरू कर दिया है। सोमवार को उनके निरीक्षण के दौरान पूर्व नगर सेविका स्नेहा आंब्रे, आशादेवी शेरबहादुर सिंह, पूर्व नगर सेवक मुकेश मोकाशी, अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी, नगर अभियंता प्रशांत सोनाग्रा, उपायुक्त मनीष जोशी, दिनेश तायड़े और अनघा कदम, अपर नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, सहायक आयुक्त सचिन बोरसे, संबंधित प्रभाग समिति के कार्यकारी अभियंता, उप अभियंता एवं अन्य मनपा अधिकारी उपस्थित थे।
             इस निरीक्षण दौरे में आयुक्त ने स्व. प्रमोद महाजन नेचर पार्क का निरीक्षण किया। पार्क में पानी पोई की स्थापना के साथ ही पार्क के प्रवेश द्वार के पास बिजली के पोल का स्थान परिवर्तन, आवश्यकता अनुसार बिजली की व्यवस्था, मानसून के मौसम में कोठारी परिसर में बड़ी मात्रा वर्षा जल जमाव को रोकने के उपाय करने का निर्देश संबंधित विभाग को दिया।
          साथ ही उन्होंने डा काशिनाथ घाणेकर नाट्यगृह के सामने स्थित पुलिस चौकी के लिए वैकल्पिक स्थान तलाश कर थाने को स्थानांतरित करने के साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तुलसीधाम में सड़क चौड़ीकरण, बायोमेट्रिक, कृष्णा नगर में सड़क का काम पूरा करने के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द से जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं।
Attachments area

संबंधित पोस्ट

जीएम मोमिन वूमेन्स कॉलेज के टीकाकरण शिविर में 700 छात्राओं ने लगवाया टीका 

Aman Samachar

होंडा कार्स इंडिया ने भारत में 2 मिलियन कारों के उत्‍पादन की उपलब्धि हासिल की

Aman Samachar

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व शिक्षाविद प्रोफ़ेसर जावेद खान का निधन

Aman Samachar

भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में कई लोगों को परशुराम गौरव पुरस्कार से किया सम्मानित

Aman Samachar

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने निकाला मशाल मोर्चा

Aman Samachar

भिवंडी में जरूरतमंद नागरिकों को छत्री वितरण  

Aman Samachar
error: Content is protected !!