Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

रईस स्टडी सेंटर में बी.ए.के बाद क्या,विषय पर किया मार्गदर्शन 

  भिवंडी [ युनिस खान ] यशवंतराव चव्हाण महाराष्ट्र मुक्त विद्यापीठ नाशिक द्वारा संचालित एएचए.रईस हाईस्कूल एंड ज्यु कालेज भिवंडी अभ्यास केंद्र के बी.ए.तृतीय वर्ष के छात्रों के लिए बी.ए.के बाद आगे क्या ? विषय पर मार्गदर्शन हेतु शिविर का आयोजन उर्दू बसेरा आडीटोरियम में रईस स्टडी सेंटर के कोआर्डीनेटर अब्दुल अज़ीज़ अंसारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया.
            जिसमें मार्गदर्शक के रूप में प्रख्यात करियर कॉउंसलर फहीम अब्दुल बारी मोमिन आमंत्रित थे.फहीम मोमिन ने आर्ट्स ग्रेजुएट्स के लिए अकैडमिक उच्च शिक्षा के अतिरिक्त विभिन्न विभागों में रोज़गार के अवसर जैसे रेलवे,स्टॉफ सलेक्शन कमीशन आदि के विषय में जानकारी दी साथ ही साथ यूपीएससी.और एमपीएससी. द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगात्मक परीक्षाओं कि विस्तृत जानकारी दी तथा विभिन्न विभागों में रिक्त पदों की पूर्ती के लिए समय समय पर निकलने वाली जगहों के लिए फॉर्म आदि कैसे भरे जाते हैं और किन डाक्यूमेंट्स की आवश्यकता होती है विषय पर मार्गदर्शन किया. उक्त अवसर पर भारी संख्या में छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक गण मौजूद थे.
          गौरतलब हो कि रईस हाई स्कूल एंड जूनियर कॉलेज स्थित उर्दू बसेरा आडिटोरियम में रईस स्टडी सेंटर के कोआर्डीनेटर अब्दुल अज़ीज़ अंसारी ने अपने अध्यक्षीय भाषण में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तम से सर्वोत्तम बनने के लिए कठिन परिश्रम और दृढ निश्चय की आवश्यकता होती है.प्रतियोगी परीक्षाओं में वही सफल होता है जो मेहनत,लगन और उद्देश्य केंद्रित अध्यन के साथ परीक्षा में भाग लेता है.कार्यक्रम में वक्ताओं ने छात्रों द्वारा पूछे गए प्रशनो का संतोषजनक उत्तर भी दिया.उक्त अवसर पर स्टडी सेंटर के बी.ए.अंतिम वर्ष में पढ़ने वाले विद्यार्थी बड़ी संख्या में उपस्थित थे. समारोह का संचालन आमिर कुरैशी सर एवं आभार प्रदर्शन मक़सूद अंसारी सर ने किया.

संबंधित पोस्ट

30 अप्रैल तक 20 टन आक्सीजन निर्माण क्षमता के मनपा के दो आक्सीजन प्लांट होंगे शुरू

Aman Samachar

यातायात में बाधा बने लावारिस वाहनों के खिलाफ मनपा ने शुरू की कार्रवाई 

Aman Samachar

महापौर की उपस्थिति में देर रात तक शहर में सड़क के गड्ढों को भरने का काम किया गया 

Aman Samachar

केएमईएस हाई स्कूल की छात्राओं को किया साईकिल का वितरण 

Aman Samachar

एयू बैंक का वित्त-वर्ष 2022 की तीसरी तिमाही में ₹302 करोड़ का कर पश्चात लाभ 

Aman Samachar

कोरोना के नए वेरियंट को महाराष्ट्र से दूर रखने के लिए प्रशासन सतर्क – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar
error: Content is protected !!