Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

अभिनेत्री केतकी चितले को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

ठाणे [ युनिस खान ] राकांपा प्रमुख शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे न्यायालय ने आज 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। न्यायालय ने जमानत का निर्णय सुरक्षित रखा है।
          राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अभिनेत्री चितले के खिलाफ मुंबई के भी कई पुलिस थाने में मामले दर्ज किए गए हैं। उसे हिरासत में मुंबई की गोरेगांव पुलिस भी ठाणे न्यायालय में हाजिर हुई। न्यायालय ने केतकी को गोरेगांव पुलिस की हिरासत में भी लेने का आदेश दिया है।  बताया जा रहा है कि अब इसी के साथ केतकी का भ्रमण महाराष्ट्र के उन पुलिस थानों में होगा जहां जहां उसके खिलाफ मामले दर्ज कराए गए हैं।
         दूसरी ओर शरद पवार के मामले में ठाणे  की अपराध शाखा पुलिस ने केतकी के दो मोबाइल और एक लैपटॉप जप्त किया है। जिसे जांच के लिए साइबर सेल के पास भेजा गया है।  इसके साथ ही मंगलवार को अपराध शाखा ने लगातार 8 घंटे केतकी के साथ पूछताछ की । लेकिन इस मामले में पुलिस को विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है। केतकी चितले के अस्वस्थ्य होने के चलते वैद्यकीय परिक्षण करने के बाद पुलिस पूंछतांछ कर सकती है। न्यायालय ने उसकी जमानत की सुनवाई के बाद निर्णय सुरक्षित रखा है जांच अधिकारी व सरकारी वकील का पक्ष सुनने के बाद निर्णय सुनाने की संभावना है।

संबंधित पोस्ट

अनाधिकृत निर्माण का रैकेट चलाने वाले अधिकारियों पर कब कार्रवाई करेंगे आयुक्त – संजय घाडीगांवकर 

Aman Samachar

जिले में आज से न्युमोकोकल का बच्चों को टीका लगाने की शुरुआत 

Aman Samachar

दिवा में एक केंद्र पर एक दिन में 10010 लोगों का वैक्सीनेशन करने पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई 

Aman Samachar

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत ‘’एक तारीख, एक घंटा, एक साथ’ की स्वच्छता

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म मलाल का दमदार फर्स्ट लुक हुआ जारी

Aman Samachar

Numeric ने UPS मेंटीनेस में सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस स्थापित किेए 

Aman Samachar
error: Content is protected !!