Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

गोरखपुर में सिडबी द्वारा स्थापित आरओ और चिलर प्लांट का योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में 1000 लीटर आरओ और चिलर प्लांट का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया। आरओ और चिलर प्लांट की स्थापना सिडबी ने अपनी सीएसआर पहल के हिस्से के रूप में की थी।

       इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सिडबी द्वारा की गई पहल की सराहना की और  भीषण गर्मी के दौरान प्रदान की जाने वाली  राहत पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी कहा कि आरओ और चिलर प्लांट मंदिर परिसर में स्थापित अस्पताल में  प्रतिदिन आने वाले 20,000 दैनिक भक्तों के साथ-साथ असंख्य रोगियों और उनके परिचारकों को शुद्ध और ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने में मदद करेगा।

        इस अवसर पर बोलते हुए, श्री वी एस वी राव, उप प्रबंध निदेशक, सिडबी ने मुख्यमंत्री को सिडबी को संयंत्र लगाने का अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि सिडबी प्रत्यक्ष ऋण के साथ क्षेत्र में उद्यम विकास के साथ ही सीएसआर गतिविधियों के लिए प्रतिबद्ध है। श्री मनीष सिन्हा, महाप्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि सिडबी एमएसएमई के साथ-साथ समाज के हाशिए पर और दलित वर्गों की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखेगा। श्री। पी प्रवीण कुमार, डीजीएम, सिडबी ने उत्तर प्रदेश राज्य में बैंक द्वारा हाल ही में की गई कुछ महत्वपूर्ण पहलों पर प्रकाश डाला। उन्होंने आश्वासन दिया कि सिडबी विभिन्न विभेदक कार्यों का समर्थन करना जारी रखेगा।

         कुमार अवय चंद्र, शाखा प्रबंधक, सिडबी, गोरखपुर, जिन्होंने संयंत्र की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और बताया कि गोरखपुर में बैंक की यह तीसरी सीएसआर पहल है। सबसे पहले, बैंक ने आरओ पानी के लिए एक गांव को गोद लिया क्योंकि उन्हें दूषित पानी के कारण स्वास्थ्य समस्याएं थीं, उसके बाद, बैंक ने रोजाना आने वाले सैकड़ों लोगों के लाभ के लिए कलेक्ट्रेट में एक आरओ स्थापित किया।

संबंधित पोस्ट

सिडबी ने ओडिशा राज्य सरकार को मंजूर किए1000 करोड़ रुपये

Aman Samachar

मनपा परिवहन सेवा का वर्ष 2024 – 2025के लिए 694 करोड़ 56 लाख रूपये का बजट समिति में पेश

Aman Samachar

अवैध निर्माण पर मनपा का चला हथौड़ा

Aman Samachar

श्‍याम स्‍टील ने सोनू सूद के साथ अपना नया टेलीविजन विज्ञापन कैम्‍पेन किया लॉन्‍च

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने  आरंभ किया यूनियन प्रेरणा 2.0 – एम्पॉवर हिम

Aman Samachar

मानसून की पहली बारिश ने खोली मनपा के दावों की पोल , सुरक्षा दीवार , पेड़ गिरने व जलजमाव से परेशानी , अपप्रिय घटना न होने से प्रशासन को राहत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!