Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

गोरखपुर में सिडबी द्वारा स्थापित आरओ और चिलर प्लांट का योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में 1000 लीटर आरओ और चिलर प्लांट का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया। आरओ और चिलर प्लांट की स्थापना सिडबी ने अपनी सीएसआर पहल के हिस्से के रूप में की थी।

       इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सिडबी द्वारा की गई पहल की सराहना की और  भीषण गर्मी के दौरान प्रदान की जाने वाली  राहत पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी कहा कि आरओ और चिलर प्लांट मंदिर परिसर में स्थापित अस्पताल में  प्रतिदिन आने वाले 20,000 दैनिक भक्तों के साथ-साथ असंख्य रोगियों और उनके परिचारकों को शुद्ध और ठंडा पेयजल उपलब्ध कराने में मदद करेगा।

        इस अवसर पर बोलते हुए, श्री वी एस वी राव, उप प्रबंध निदेशक, सिडबी ने मुख्यमंत्री को सिडबी को संयंत्र लगाने का अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि सिडबी प्रत्यक्ष ऋण के साथ क्षेत्र में उद्यम विकास के साथ ही सीएसआर गतिविधियों के लिए प्रतिबद्ध है। श्री मनीष सिन्हा, महाप्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि सिडबी एमएसएमई के साथ-साथ समाज के हाशिए पर और दलित वर्गों की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखेगा। श्री। पी प्रवीण कुमार, डीजीएम, सिडबी ने उत्तर प्रदेश राज्य में बैंक द्वारा हाल ही में की गई कुछ महत्वपूर्ण पहलों पर प्रकाश डाला। उन्होंने आश्वासन दिया कि सिडबी विभिन्न विभेदक कार्यों का समर्थन करना जारी रखेगा।

         कुमार अवय चंद्र, शाखा प्रबंधक, सिडबी, गोरखपुर, जिन्होंने संयंत्र की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया और बताया कि गोरखपुर में बैंक की यह तीसरी सीएसआर पहल है। सबसे पहले, बैंक ने आरओ पानी के लिए एक गांव को गोद लिया क्योंकि उन्हें दूषित पानी के कारण स्वास्थ्य समस्याएं थीं, उसके बाद, बैंक ने रोजाना आने वाले सैकड़ों लोगों के लाभ के लिए कलेक्ट्रेट में एक आरओ स्थापित किया।

संबंधित पोस्ट

पानी का बिल भुगतान न करने वाले 4010 कनेक्शन खंडित , 250 मोटर जब्त 

Aman Samachar

इंटर कॉलेज अंताक्षरी प्रतियोगिता में रईस जूनियर कॉलेज को प्रथम पुरस्कार 

Aman Samachar

यूनियन बैंक ने मनपा स्वास्थ्य विभाग को 10 लाख रुपए की औषधि की मदद दी

Aman Samachar

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक का शॉपिंग धमाका; आकर्षक डिस्काउंट के साथ आईफोन 14 जीतने का मौका

Aman Samachar

गणेश कोकाटे हत्या मामले में पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

Aman Samachar

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक और ऑरियोनप्रो सॉल्यूशंस द्वारा कार्यान्वित ओपन लूप टिकटिंग प्रणाली का राष्ट्रपति ने किया शुभारंभ

Aman Samachar
error: Content is protected !!