Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राकांपा अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव बने शफ़ाकत खान

ठाणे [ युनिस खान ]  राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता शफ़ाकत खान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं, जिन्हें पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के मार्गदर्शन में राज्य में अल्पसंख्यकों की समस्याओं को हल करने और उन्हें पार्टी से जोड़ने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल , राकांपा के राष्ट्रीय महासचिव ,पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक डा  जितेंद्र अव्हाड की सिफारिश पर अल्पसंख्यक विभाग का महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव बनाया गया है।
         गौरतलब है कि शफ़क़त खान इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह युथ ब्रिगेड के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष थे। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता छोड़कर राकांपा का दमन थाम लिया है। उन्होंने कहा कि डा अव्हाड के कामों से प्रभावित होकर कर राकांपा में प्रवेश किया है। डा आव्हाड अल्पसंख्यकों के लिए लड़ते और उनके लिए आवाज उठाते हैं, उनके लिए काम करते देखा है। इस समय महाराष्ट्र में मुझे लगता है कि वही अल्पसंख्यकों के लिए आवाज उठाने और काम करने वाले नेता हैं। खासतौर पर मुसलमानों के लिए वह बड़ी ही बे बाकी से आवाज़ उठाते है इसलिए बहुत विचार-विमर्श के बाद मैंने मुस्लिम समस्याओं के समाधान और विशेषकर अल्पसंख्यक क्षेत्र की शिक्षा, विकास और कल्याण के लिए इस पार्टी में शामिल हुआ हूं।
        शफ़ाक़त खान ने पार्टी में शामिल होते ही धर्मगुरु मौलाना सैयद मोइनुद्दीन अशरफ (मोइन मियां)  अध्यक्ष ऑल इण्डिया सुन्नी जामियातुल उलेमा से मुंबई स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर आमदार डा जितेन्द्र आव्हाड भी मौजूद थे।

संबंधित पोस्ट

पीएनबी ने इंडियन कोस्ट गार्ड के साथ पीएनबी रक्षक प्लस योजना के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर 

Aman Samachar

पेपर लीक होने से परीक्षा रद्द ,आगे म्हाडा परीक्षा की जिम्मेदारी खुद लेगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

संचारबंदी के नियमों का उलंघन करने वालों से मनपा ने वसूले 24 लाख 83 हजार रूपये से अधिक दंड

Aman Samachar

 सार्वजनिक शौचालय के सेप्टिक टॅंक में बिस्फोट एक की मौत,2 जखमी

Aman Samachar

वॉकहार्ट अस्पताल ने डॉक्टर व चिकित्सकों के साथ निक टून्स निकलोडियन किड्स के साथ “सु” रक्षाबंधन मनाया

Aman Samachar

भिवंडी में ‘आंचल’ नाम से एक अभिनव अभियान की विधायक रईस शेख ने की शुरुआत

Aman Samachar
error: Content is protected !!