Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महिलाओं के लिए उद्योग व शासन की योजनाओं पर मार्गदर्शन कार्यक्रम 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] अपना उद्योग शुरू करने की इच्छुक महिलाओं के मार्गदर्शन के लिए बुधवार 13 मई को उद्योग सखी कार्यक्रम का आयोजन भाजपा उद्योग आघाडी की ओर से किया गया है। इस कार्यक्रम नियुक्ति पत्र दिए जाने की जानकारी भाजपा प्रदेश उद्योग आघाडी की अध्यक्षा सेजल कदम ने दी है।

        भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के निर्देश पर प्रदेश उद्योग अघाडी के अध्यक्ष प्रमोद वाकोड़कर और आघाडी की महिला अध्यक्ष सेजल कदम की ओर कार्यक्रम का आयोजन ठाणे के फेडरेशन हाउस , प्लाट नंबर 6 रोड नंबर 16 वागले इस्टेट में किया गया है। बुधवार 13 मार्च को दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे के दौरान होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 1 बजे पंजीकरण किया जायेगा। इस कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय परिषद के पूर्व सदस्य ओमप्रकाश शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे। अपना उद्योग शुरू करने की इच्छुक और लघु उद्योग करने वाली महिलाओं से इस कार्यक्रम में शामिल होने का आवाहन किया गया है। महिलाओं को विविध क्षेत्रों में उपलब्ध अवसर , शासन की योजनाओं की जानकारी के बारे में मार्गदर्शन किया जायेगा। ठाणे शहर और ठाणे जिले की महिलाओं के लिए यह अच्छा अवसर है। यह जानकारी सेजल कदम ने दी है।

संबंधित पोस्ट

ठाणे के दो अस्पतालों के लिए मिले चिकित्सा उपकरणों का नगर विकास मंत्री ने किया उद्घाटन

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित “मिलिंद सोमन – यूनिटी रन”

Aman Samachar

 वायरल बुखार, मलेरिया, टाइफाइड से दवाखानों में बढ़ने लगी मरीजों की भीड़

Aman Samachar

सब्जी मंडी में खराब रास्ते व गंदगी से लोग परेशान, मनपा की लापरवाही उजागर

Aman Samachar

वरिष्ठ नागरिकों के लिए ड्राइवइन टीकाकरण केंद्र विवियाना मॉल की पार्किंग में दो दिनों में होगा शुरू 

Aman Samachar

सिडबी और डन एंड ब्रैडस्ट्रीट इंडिया ने एमएसएम को समर्पित भारत का पहला सस्टेनेबिलिटी इंडेक्स सिडबी-डी एंड बी स्पेक्स किया लॉन्च 

Aman Samachar
error: Content is protected !!