Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ठाणे में 16 मार्च को आगमन पर जोरदार स्वागत की तैयारी

ठाणे [ युनिस खान ] राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने पैदल यात्रा कर देश को आजाद कराया। आज लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा निकालकर लोगों से मिलकर उनकी समास्याएं सुन रहे हैं। इंडिया आघाडी के सभी घटक और आम जनता उनकी यात्रा ठाणे में आने पर स्वागत करने के लिए तैयार है। इस आशय की जानकारी इंडिया आघाडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राकांपा विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड ने दी है।
      ठाणे के टिप टाप प्लाजा में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में उन्होंने कहा कि केंद्र और मणिपुर राज्य की सत्ता में भाजपा सरकार के लोग बोलने के लिए तैयार नहीं थे। राहुल गांधी ने मणिपुर से भारत जोड़ों न्याय यात्रा शुरू की है जो मंगलवार 12 मार्च को महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में प्रवेश करेगी जिसका रविवार 17 मार्च की शाम 5 बजे मुंबई दादर के शिवाजी पार्क मैदान में जनसभा के बाद समापन होगा। राहुल गांधी की न्याय यात्रा पूरी तरह गैर राजनीतिक यात्रा है। वे अपनी यात्रा के दौरान किसानों, युवकों ,बेरोजगारों , महिलाओं की समस्याएँ सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के मौके पर जाति धर्म की आड़ में लोगों बांटने का कार्य कर रही है।
           डा आव्हाड ने राज्य की महायुती के घटक दलों की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि ठाणे लोकसभा सीट शिवसेना की होने के बावजूद भाजपा ले रहे है। शिवसेना शिंदे गुट को अपने सांसदों की सीटें भी नहीं मिल रही है। सरकार आपने द्वार कार्यक्रम के तहत तहसीलदार से बनाने वाले प्रमाणपत्र वितरित कर रही है। 15 लाख रूपये लोगों के बैंक खाते में जमा कराना का वादा जुमला था तो क्या किसानों और युवाओं से किये वादे भी जूमला है। डा आव्हाड ने ठाणे के मुंब्रा कौसा से न्याय यात्रा शुरू होकर कलवा होते हुए ठाणे में आयेगी। राहुल गांधी के साथ यात्रा में आये लोगों के भोजन और मिलने के लिए टिप टाप होटल में व्यवस्था की गयी है। यात्रा के दौरान जगह जगह पर लोगों द्वारा स्वागत किया जायेगा।
       सांसद राजन विचारे ने कहा कि 16 मार्च को राहुल गांधी की यात्रा ठाणे में आने पर इंडिया आघाडी के घटक दल आम जनता के साथ जोरदार स्वागत करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण , प्रवक्ता सचिन शिंदे , शिवसेना शहर प्रमुख केदार दिघे, राकांपा युवा अध्यक्ष विक्रम खामकर , कलवा मुंब्रा राकांपा अध्यक्ष शमीम खान समेत आघाडी के घटक दलों के अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहकर एकजुटता दिखाया।

संबंधित पोस्ट

पीडियाट्रिक सुविधा व एचआरसीटी स्केनिंग मशीन का नगर विकास मंत्री शिंदे के हाथो लोकार्पण

Aman Samachar

भिवंडी में मनपा आयुक्त सहित तमाम शीर्ष अधिकारी से मिलना हुआ मुश्किल , नागरिकों में नाराजगी

Aman Samachar

ठाणे कलवा में खारभूमि हड़पने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

Aman Samachar

राष्ट्रीय नागरिक स्वास्थ्य मिशन के तहत निर्मित स्वास्थ्य केंद्र का केन्द्रीय राज्यमंत्री ने किया उद्घाटन.

Aman Samachar

मेडिका, कोलकाता और यूनिसेफ ने मिलकर कामकाज़ी माताओं को सशक्त बनाने के लिए किया सहयोग

Aman Samachar

वॉर रूम बना स्मार्ट एक ही नंबर पर मिलेगी सब जानकारी

Aman Samachar
error: Content is protected !!