Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मध्यप्रदेश

पानी के टैंक में गिरने से मृत बच्चे के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के नलपाड़ा इलाके में 10 साल के बच्चे की पानी टंकी में गिरकर मौत हो गयी है।  इस दुर्घटना के लिए ठाणे मनपा के सार्वजनिक निर्माण विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रूपये मुवाजा देने की मांग किया है। साथ ही परिवार के एक सदस्य को मनपा में नौकरी देने की मांग की है।
           राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अभिषेक पुसालकर ने कहा है कि  साहिल जायसवाल के परिवार को 20 लाख रूपये का मुवाजा व परिवार के किसी एक सदस्य को मनपा की सेवा में शामिल किया जाए।  इस बीच, राकांपा के ठाणे शहर अध्यक्ष विक्रम खामकर ने अगले आठ दिनों में कोई निर्णय नहीं लेने पर मनपा मुख्यालय के सामने आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।
उन्होंने कहा है कि स्वर्गीय साहिल जायसवाल अपने घर के पास खेलने गया था। इस बार वह एक भूमिगत टैंक में गिर गया। टैंक खुला होने के कारण वह अचानक टैंक में गिर गया।  टैंक 35 फीट गहरा था जिससे उसे बाहर निकालने में समय लगा। उसे इलाज के लिए कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुसालकर ने  मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा और महापौर नरेश म्हस्के को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है।
इस बीच ठेकेदार समेत अधिकारियों को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से इस पानी की टंकी के काम में लापरवाही बरतने से साहिल की जान चली गई है।  इसलिए इस हादसे के लिए ठाणे मनपा जिम्मेदार हैं।  विक्रम खामकर ने मांग की है कि डा विपिन शर्मा को साहिल के परिवार को 20 लाख रुपये देने चाहिए और साथ ही उनके परिवार को मनपा की सेवा में शामिल करना चाहिए।  विधानसभा अध्यक्ष *अभिषेक पुसालकर* ने चेतावनी दी कि यदि अगले आठ दिनों में इस संबंध में कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया तो मनपा मुख्यालय के सामने घोर आंदोलन किया जायेगा।

संबंधित पोस्ट

विश्व एड्स दिवस पर आयोजित पोस्टर, रंगोली प्रतियोगिता में छात्र व तृतीय पंथियों की भागीदारी

Aman Samachar

सड़क यातायात सुरक्षा के लिए प्राथमिक विद्यालय से जनजागरण आवश्यक –  कपिल पाटील 

Aman Samachar

भारत में हजारों मरीज ब्लड कैंसर के लिए जीवन रक्षक उपचार से वंचित

Aman Samachar

निवासी सोसायटी में रहने वाले नागरिकों को मनपा व राज्य सरकार से मुफ्त वैक्सीन की मांग

Aman Samachar

मध्य प्रदेश में एसटी बस दुर्घटना, मृतक यात्रियों के परिजनों को 10-10 लाख की आर्थिक सहायता

Aman Samachar

जिला परिषद के स्कूल आज 15 जून से खुलने के साथ छात्रों की स्वागत की तैयारी में 

Aman Samachar
error: Content is protected !!