Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मध्यप्रदेश

पानी के टैंक में गिरने से मृत बच्चे के परिजनों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग 

ठाणे [ युनिस खान ] शहर के नलपाड़ा इलाके में 10 साल के बच्चे की पानी टंकी में गिरकर मौत हो गयी है।  इस दुर्घटना के लिए ठाणे मनपा के सार्वजनिक निर्माण विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने पीड़ित परिवार को 20 लाख रूपये मुवाजा देने की मांग किया है। साथ ही परिवार के एक सदस्य को मनपा में नौकरी देने की मांग की है।
           राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अभिषेक पुसालकर ने कहा है कि  साहिल जायसवाल के परिवार को 20 लाख रूपये का मुवाजा व परिवार के किसी एक सदस्य को मनपा की सेवा में शामिल किया जाए।  इस बीच, राकांपा के ठाणे शहर अध्यक्ष विक्रम खामकर ने अगले आठ दिनों में कोई निर्णय नहीं लेने पर मनपा मुख्यालय के सामने आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।
उन्होंने कहा है कि स्वर्गीय साहिल जायसवाल अपने घर के पास खेलने गया था। इस बार वह एक भूमिगत टैंक में गिर गया। टैंक खुला होने के कारण वह अचानक टैंक में गिर गया।  टैंक 35 फीट गहरा था जिससे उसे बाहर निकालने में समय लगा। उसे इलाज के लिए कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुसालकर ने  मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा और महापौर नरेश म्हस्के को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है।
इस बीच ठेकेदार समेत अधिकारियों को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से इस पानी की टंकी के काम में लापरवाही बरतने से साहिल की जान चली गई है।  इसलिए इस हादसे के लिए ठाणे मनपा जिम्मेदार हैं।  विक्रम खामकर ने मांग की है कि डा विपिन शर्मा को साहिल के परिवार को 20 लाख रुपये देने चाहिए और साथ ही उनके परिवार को मनपा की सेवा में शामिल करना चाहिए।  विधानसभा अध्यक्ष *अभिषेक पुसालकर* ने चेतावनी दी कि यदि अगले आठ दिनों में इस संबंध में कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया तो मनपा मुख्यालय के सामने घोर आंदोलन किया जायेगा।

संबंधित पोस्ट

राज्य के पहले विशेष टीकाकरण कार्यक्रम में 16 तृतीयपंथियों ने लगाया टीका 

Aman Samachar

टेक्निक फ्लूइड कंट्रोल्स ने आईटीटी के साथ संयुक्त उद्यम के गठन और भारत में वाल्व निर्माण के लिए प्रारंभिक निवेश की घोषणा की

Aman Samachar

योग्य समय पर कोरोना जांच कराके योग्य उपचार लेने का मनपा आयुक्त ने किया आवाहन 

Aman Samachar

ओबीसी की ताकत दिखने के लिए मंडल आयोग की दूसरी लड़ाई शुरू होगी – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

146 सांसदों के निलंबन के खिलाफ मुंब्रा में विरोध प्रदर्शन

Aman Samachar

ड्राइव इन टीकाकरण केंद्र में पहले  दिन 100 वरिष्ठ नागरिकों ने लिया दूसरा डोज 

Aman Samachar
error: Content is protected !!