Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने एलांते मॉल में विशेष रूप से Estée Lauder ब्रांडों के लिए लॉन्च किया नया एसएस ब्यूटी स्टोर 

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत के प्रमुख फैशन और ब्यूटी डेस्टिनेशन शॉपर्स स्टॉप ने Estée Lauder  ग्रुप के सहयोग से, दुनिया के अग्रणी स्किनकेयर, मेकअप और  सुगंध उत्पादों के साथ, गर्व से एलांते मॉल, चंडीगढ़ में विशेष एसएस ब्यूटी स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा की।

       चंडीगढ़, अपने समझदार उपभोक्ताओं और सौंदर्य उद्योग में अत्यधिक खर्च करने वाली आबादी के लिए जाना जाता है, इस उत्तम सौंदर्य स्थल के लिए एक आदर्श स्थान है। शहर के निवासियों में शैली की गहरी समझ है और सुंदरता के लिए एक आकर्षण है, जो इसे एसएसबीब्यूटी के लिए एक आदर्श बाजार बनाता है। इस एक्सक्लूसिव लॉन्च के साथ एसएसब्यूटी ब्यूटी रिटेल मार्केट में क्रांति ला रही है।

       1200 वर्ग फुट में फैला हुआ है।  एसएसब्यूटी स्टोर पूरी तरह से एस्टी लॉडर ग्रुप ब्रांडों जैसे MAC, Clinique, Tom Ford, Jo Malone & Kilian को समर्पित है।  स्टोर लॉन्च की शोभा अभिनेता, गायिका और मॉडल हिमांशी खुराना ने की।

      Mr. Biju Kassim, Customer Care Associate & President Beauty, ने लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “एस्टी लॉडर ग्रुप के साथ हमारी स्थायी साझेदारी को उल्लेखनीय दृष्टि और समर्पण द्वारा परिभाषित किया गया है। चंडीगढ़ में एक्सक्लूसिव एस्टी लॉडर ग्रुप एसएसबीब्यूटी स्टोर की शुरुआत कर हम ब्यूटी रिटेल में नए मानक स्थापित कर रहे हैं, जिससे ग्राहकों को दुनिया के बेहतरीन ब्यूटी ब्रांड्स की व्यापक रेंज तक बेजोड़ पहुंच मुहैया कराई जा रही है।“

      “शॉपर्स स्टॉप के साथ हमारी 17+ साल की साझेदारी ने हमें भारत में अपनी उपस्थिति को तेजी से बढ़ाने में मदद की है। हम अपने उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्ता सौंदर्य अनुभव लाने के लिए शॉपर्स स्टॉप के साथ साझेदारी करने पर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। Rohan Vaziralli, General Manager, Estée Lauder Companies India  ने कहा,  “हम भारत में अपनी पहुंच को तेज करने के लिए पूरे भारत में और अधिक विशेष एसएसब्यूटी स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं

     चंडीगढ़ के एलांते मॉल में एसएसब्यूटी, सौंदर्य के प्रति उत्साही लोगों को परिवर्तनकारी उत्पादों और अविस्मरणीय अनुभवों की दुनिया में खुद को डुबोने के लिए आमंत्रित करता है। स्टोर विविध प्रकार की सेवाओं की पेशकश करता है, जिनमें ब्यूटी मास्टरक्लास, मेक-ओवर सेवाएं, स्किनकेयर परामर्श, सुगंध खोज स्टेशन, उपहार देने के विकल्प और व्यक्तिगत सेवाएं शामिल हैं। स्टोर में मेकअप, स्किन केयर की बेहतरीन रेंज मौजूद है।

संबंधित पोस्ट

बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए जमीन देने से इनकार करने पर भाजपा ने मनपा में सत्ताधारी शिवसेना के खिलाफ की तीखी टिपण्णी

Aman Samachar

चंद्रयान 3 की सफलता से दुनिया के बड़े देश भारत की ओर देखने लगे – डी के सोमन 

Aman Samachar

कराडी पथ को शैक्षिक संसाधनों के लिए लंदन बुक फेअर से अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार मिला

Aman Samachar

केप्री ग्लोबल कैपिटल को IRDAI से कॉर्पोरेट एजेंसी लाइसेंस मिला

Aman Samachar

ठाणे स्मार्ट सिटी की महत्वपूर्ण परियोजनाएं पांच वर्ष के बाद भी अधूरी – महिन्द्रकर

Aman Samachar

दस हजार रूपये विद्यावेतन वृद्धि होने पर निवासी डाक्टरों ने महापौर का किया अभिनन्दन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!