Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भाजपा कार्यकर्ता सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर जोर दें – मंत्री गिरीश महाजन 

ठाणे [ इमरान खान ] श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, धारा 370 को हटाने आदि का  वर्षों से भाजपा कार्यकर्ताओं का सपना साकार हुआ है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री गिरीश महाजन ने आज यहां अपील की कि भाजपा कार्यकर्ता सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर ध्यान दें।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं।
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने निमित्त महा जनसंपर्क अभियान के तहत  भाजपा की ओर से ठाणे के डा काशीनाथ घानेकर सभागृह में ठाणे लोकसभा क्षेत्र का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें राज्य के कैबिनेट मंत्री गिरीश महाजन , राज्य के कौशल विकास मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा, लोक निर्माण मंत्री रवींद्र चव्हाण, विधायक संजय केलकर, विधायक गणेश नाईक, भाजपा की राज्य महासचिव माधवी नाईक, पूर्व सांसद विनय सहस्रबुद्धे, विधायक निरंजन डावखरे, विधायक मांडा म्हात्रे, विधायक गीता जैन ने सभा का मार्गदर्शन किया।
इस मौके पर पूर्व सांसद संजीव नाइक, पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता, पूर्व विधायक संदीप नाईक, महा-जनसम्पर्क अभियान के आयोजक व पूर्व नगर सेवक संजय वाघुले, भाजपा नवी मुंबई के अध्यक्ष रामचंद्र घरत, मीरा-भाईंदर अध्यक्ष रवि व्यास, मीरा-भाईंदर भाजपा महासचिव अनिल भोसले, नवी मुंबई बीजेपी के सचिन पाटिल समेत अनेक भाजपा नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

        मंत्री महाजन ने अपने संबोधन में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी क्षेत्रों में कई काम किए हैं। प्रत्येक योजना समाज के जमीनी स्तर के परिवारों के लिए है। हर परिवार के विकास के साथ-साथ भारत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है। अरब देश भी भारत की प्रगति की सराहना कर रहे हैं।  जहां पाकिस्तान की आम जनता मोदी के काम को लेकर उत्सुक है।  उन्होंने अपील की कि प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिदिन समय निकालकर केंद्र व राज्य सरकार की जनउपयोगी योजनाओं को समाज तक पहुंचाए।

        ठाणे लोकसभा क्षेत्र में 2300 बूथ हैं। आगामी चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को एक बूथ पर 51 फीसदी वोट हासिल करने का लक्ष्य रखते हुए एक बूथ की जिम्मेदारी लेना चाहिए। पार्टी की दृष्टि से आने वाला समय ईमानदारी का है और भाजपा देश को अपनी ताकत दिखाना चाहती है।  इसके लिए लोक निर्माण मंत्री रविंद्र चव्हाण ने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर लड़ाई लड़ने का आग्रह किया।
कौशल विकास मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा कि मोदी सरकार के कारण हर परिवार का जीवन बदला है। देश में बड़ा बदलाव आया है। विधायक गणेश नाईक ने कहा कि देश में फैली असमानता दूर हो गई है और समानता की दिशा में आंदोलन शुरू हो गया है।  पूर्व सांसद विनय सहस्रबुद्धे ने अपील की कि कार्यकर्ता 2024 में मोदी की बड़ी जीत के नारे के साथ काम करें। पिछले 9 सालों में नरेंद्र मोदी ने भारत को ताकत दी।  हजारों करोड़ रुपए के विकास के साथ-साथ कई सुधार किए गए।  विधायक संजय केलकर ने कहा कि अब भाजपा जनसंपर्क अभियान के जरिए बड़ी जीत हासिल करना चाहती है। भाजपा विधायक व जिलाध्यक्ष निरंजन डावखरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण हुई आर्थिक क्रांति के साथ-साथ आम आदमी भी अर्थव्यवस्था से जुड़ा।  विधायक डावखरे ने कहा कि भारत की आर्थिक क्षमता के साथ विदेशों में भारतीयों का मान भी बढ़ा है।

संबंधित पोस्ट

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस ने निकाला मशाल मोर्चा

Aman Samachar

छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में परिजनों के लिए नि:शुल्क भोजन की सुविधा

Aman Samachar

पीएनबी के राजभाषा समारोह एवं कवि सम्मेलन में श्रोताओं ने लगाये खूब ठहाके

Aman Samachar

क्षेत्र कोई भी हो मकसद समाजसेवा होना चाहिए – राजेंद्र अग्रवाल

Aman Samachar

घोडबंदर रोड के घरों का 12 वर्ष बाद संपत्ति कर के बदले मनपा वसूलेगी सेवा शुल्क 

Aman Samachar

राज्य में कोरोना के नए मरीजों की संख्या व मृतकों की संख्या में कमी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!