Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेशब्रेकिंग न्यूज़

कराडी पथ को शैक्षिक संसाधनों के लिए लंदन बुक फेअर से अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार मिला

मुंबई, शैक्षिक शिक्षा संसाधन कराडी पथ एजुकेशन कंपनी को इस श्रेणी के लिए लंदन बुक फेयर इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड का विजेता घोषित किया गया। कराडी पथ भारत की एकमात्र फर्म है जिसने यूके पब्लिशर्स एसोसिएशन के सहयोग से लंदन बुक फेअर जीता है। विभिन्न श्रेणियों के पुरस्कारों की शॉर्टलिस्ट में पांच महाद्वीपों के 15 देश शामिल थे।
            लंदन बुक फेयर में, “न्यायाधीश इस साल कुछ बेहतरीन प्रविष्टियों को पढ़कर प्रसन्न हुए। हमारे सभी तीन शॉर्टलिस्ट किए गए शैक्षिक संसाधन उत्कृष्ट थे। कराडी पथ शिक्षा परियोजना अपने अभिनव दृष्टिकोण, बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मक सामग्री के कारण हमारी चुनी हुई विजेता है, जो वंचित समुदायों के लिए संसाधनों तक पहुंच की अनुमति देती है, जिनकी आम तौर पर उच्च गुणवत्ता वाले शैक्षिक संसाधनों तक पहुंच होती है। यह पुरस्कार विशेष रूप से अल्पसंख्यक और ग्रामीण स्कूलों को प्रौद्योगिकी के लाभों को बढ़ाने में मदद मिलती है।
               लर्निंग इनोवेटर और कराडी पथ के सह-संस्थापक, सी.पी. विश्वनाथ ने कहा, “कराडी पथ, दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक, अपने अभिनव और भाषा सीखाने के काम के लिए, लंदन बुक फेयर आईईए, हमारे द्वारा किए गए काम को सही ठहराता है, जो हमें भारत और उससे आगे की यात्रा जारी रखने के लिए प्रेरित करेगा। कराडी पथ की टीम भारत में हर बच्चे के लिए सीखने को सुखद बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। यह पुरस्कार और भी खास है क्योंकि हमें यह कराडी पहल के 25वें वर्ष में मिल रहा है।

संबंधित पोस्ट

 साल के पहले प्रमुख अंतर्राष्‍ट्रीय ट्रैवेल शो SATTE 2024 का हुआ शुभारंभ 

Aman Samachar

आज प्राथमिक स्कूल शुरू कर छात्राओं को गुलाब देकर महापौर ने किया स्वागत 

Aman Samachar

पंजाब नेशनल बैंक के तिमाही वित्तीय परिणाम घोषित, शुद्ध लाभ हुआ 2,223 करोड़ 

Aman Samachar

मनपा की मीनाताई ठाकरे नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट ने जीता प्रथम पुरस्कार

Aman Samachar

महिला दिवस पर उत्कृष्ट सेवा देने वाली आँगनवाडी सेविकाओं का जिलापरिषद ने किया पुरस्कृत 

Aman Samachar

श्री सालासर बालाजी प्रचार मंडल का 30 वार्षिकोत्सव 25 दिसंबर को

Aman Samachar
error: Content is protected !!