Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेशब्रेकिंग न्यूज़

कराडी पथ को शैक्षिक संसाधनों के लिए लंदन बुक फेअर से अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार मिला

मुंबई, शैक्षिक शिक्षा संसाधन कराडी पथ एजुकेशन कंपनी को इस श्रेणी के लिए लंदन बुक फेयर इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड का विजेता घोषित किया गया। कराडी पथ भारत की एकमात्र फर्म है जिसने यूके पब्लिशर्स एसोसिएशन के सहयोग से लंदन बुक फेअर जीता है। विभिन्न श्रेणियों के पुरस्कारों की शॉर्टलिस्ट में पांच महाद्वीपों के 15 देश शामिल थे।
            लंदन बुक फेयर में, “न्यायाधीश इस साल कुछ बेहतरीन प्रविष्टियों को पढ़कर प्रसन्न हुए। हमारे सभी तीन शॉर्टलिस्ट किए गए शैक्षिक संसाधन उत्कृष्ट थे। कराडी पथ शिक्षा परियोजना अपने अभिनव दृष्टिकोण, बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मक सामग्री के कारण हमारी चुनी हुई विजेता है, जो वंचित समुदायों के लिए संसाधनों तक पहुंच की अनुमति देती है, जिनकी आम तौर पर उच्च गुणवत्ता वाले शैक्षिक संसाधनों तक पहुंच होती है। यह पुरस्कार विशेष रूप से अल्पसंख्यक और ग्रामीण स्कूलों को प्रौद्योगिकी के लाभों को बढ़ाने में मदद मिलती है।
               लर्निंग इनोवेटर और कराडी पथ के सह-संस्थापक, सी.पी. विश्वनाथ ने कहा, “कराडी पथ, दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक, अपने अभिनव और भाषा सीखाने के काम के लिए, लंदन बुक फेयर आईईए, हमारे द्वारा किए गए काम को सही ठहराता है, जो हमें भारत और उससे आगे की यात्रा जारी रखने के लिए प्रेरित करेगा। कराडी पथ की टीम भारत में हर बच्चे के लिए सीखने को सुखद बनाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। यह पुरस्कार और भी खास है क्योंकि हमें यह कराडी पहल के 25वें वर्ष में मिल रहा है।

संबंधित पोस्ट

ठाणे जिलाधिकारी के रूप में अशोक शिंगारे ने ग्रहण किया पद का प्रभार 

Aman Samachar

बिहार में भाजपा की सफलता पर भिवंडी में कार्यकर्ताओं ने मिठाई वितरित कर मनाया जश्न

Aman Samachar

कलवा ,मुंब्रा , दिवा की पानी समस्या को लेकर नगर सेवक ने आयुक्त कक्ष के सामने किया हंडा आन्दोलन 

Aman Samachar

जिलाधिकारी कार्यालय पर मोर्चा निकालकर सामाजिक न्याय मंत्री मुंडे का भाजपा महिला मोर्चा ने माँगा इस्तीफा

Aman Samachar

फ़्यूचर जेनराली इंडिया इंश्योरेंस ने युवाओं में जागरूकता लाने की शुरुआत की

Aman Samachar

सॉफ्ट टेक के बीआईएम आधारित निर्माण परमिट प्लेटफॉर्म ने बढ़ाई बीएमसी की रैंकिंग

Aman Samachar
error: Content is protected !!