Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मनपा की मीनाताई ठाकरे नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट ने जीता प्रथम पुरस्कार

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे मनपा संचालित मीनाताई ठाकरे नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट को पूरे महाराष्ट्र से सर्वश्रेष्ठ छात्र नर्स एसोसिएशन यूनिट का पहला पुरस्कार मिला है। मीनाताई ठाकरे परिचय संस्था की 29 छात्रा नर्सों ने इसके तत्वावधान में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने संस्थान के सभी प्रशिक्षु नर्सों और संस्थान के प्राचार्य की प्रशंसा की है।

       ट्रेंड नर्सेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया की महाराष्ट्र शाखा और मराठा विद्या प्रसारक मंडल इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग एजुकेशन ने हाल ही में नासिक में स्टूडेंट नर्सेज एसोसिएशन का 30 वां राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया। यह सम्मेलन नासिक के गुरुदक्षिणा हॉल में आयोजित किया गया था।  इस इंटर्नशिप में राज्य भर के विभिन्न नर्सिंग संस्थानों से लगभग 877 छात्र नर्सों ने भाग लिया।  छात्र नर्स सुरभि वाडकर, शबाना खान, प्राजक्ता कोंगरे, मृण्मयी जाधव जिन्होंने ‘बायोमेडिकल अपशिष्ट प्रबंधन, ऑस्टियोमी देखभाल में नर्स की भूमिका, छात्र नर्सिंग एसोसिएशन की दृष्टि 2029 सदी, मूत्र प्रणाली, कोविड युग नर्सिंग आदि के पोस्टर्स बनाये। ध्रुवी देसाई ने रंगोली प्रतियोगिता में पुरस्कार जीता , वेदिका और सहकारी ने नृत्य प्रतियोगिता में पुरस्कार जीता।  मीनाताई ठाकरे नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट को कुल 11 पुरस्कार मिले।

        प्रथम तीन पुरस्कार विजेता 25 और 26 नवंबर को हैदराबाद में होने वाले राष्ट्रीय सम्मेलन में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करेंगी। छात्रों को संस्थान की प्रिंसिपल प्राची धारप और नर्सिंग ट्यूटर वर्षा पाटिल से विशेष मार्गदर्शन मिला। मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर, अतिरिक्त आयुक्त संदीप मालवी, उपायुक्त उमेश बिरारी, राजीव गांधी मेडिकल कॉलेज और छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल के डा राकेश बारोट इस संस्था को सहयोग कर रहे हैं। संस्था को मिले बेस्ट स्टडी नर्सेज अवार्ड के लिए संस्था की हर स्तर से सराहना हो रही है।

संबंधित पोस्ट

शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों के समग्र कल्याण के लिए प्रैक्टिकली ने लॉन्च की ‘द लर्निंग लॉबी’ 

Aman Samachar

कर्जत-पनवेल के बीच शटल सेवा व नेरल-माथेरान रूट के निरीक्षण का रेल मंत्री ने दिया आदेश

Aman Samachar

मनपा क्षेत्र के सभी महाविद्यालयों में सोमवार से शुरू होंगे टीकाकरण केंद्र – महापौर

Aman Samachar

 आरबीआई का क्रेडिट लाइनों से वॉलेट और प्रीपेड कार्ड (पीपीआई) टॉप अप को बाहर करने के लिए कदम- निपुण जैन

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्रांड एंबेसडर पीवी सिंधु और शेफाली वर्मा के साथ प्रतियोगिता की घोषणा की

Aman Samachar

निजी अस्पतालों के आधे बेड अधिगृहित करने व आरोग्य संगठनों की मदद लेने की कांग्रेस ने की मांग

Aman Samachar
error: Content is protected !!