Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड ने अमित जैन को ग्लोबल सीईओ नियुक्त किया

मुंबई,  सोलर ईपीसी, स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड (SWSL / Company) (BSE Scrip Code: 542760; NSE Symbol: SWSOLAR), ने श्री अमित जैन को ग्लोबल सीईओ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। वह श्री बिकेश ओगरा का स्थान लेंगे, जिन्होंने 31 मई 2021 से इस पद को त्याग दिया हैं। श्री ओगरा कंपनी के बोर्ड में निदेशक के रूप में बने रहेंगे।

       श्री जैन जनवरी 2019 से यूएस और ऑस्ट्रेलिया के कंट्री हेड के रूप में स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में कंपनी के प्रमुख बाजारों के रूप में विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। श्री जैन कंपनी के ग्लोबल संचालन को संभालेंगे और निदेशक मंडल को रिपोर्ट करेंगे। इनके उपर अब व्यापार विकास, बाजार विकास और SWSL के लिए P&L यह जिम्मेदारी रहेगी जिसका परिचालन 25+ देशों में है। वह दुबई से काम करना जारी रखेंगे।

श्री खुरशेद दारूवालाचेयरमैनस्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड ने कहा, “हमें SWSL के ग्लोबल सीईओ के रूप में अमित को पदोन्नत करते हुए खुशी हो रही है। भौगोलिक क्षेत्रों में ईपीसी क्षेत्र में उनका समृद्ध अनुभव और लंबी अवधि की साझेदारी बनाने में उनकी विशेषज्ञता अमूल्य होगी क्योंकि हम अपनी विकास रणनीति में तेजी लाना जारी रखेंगे। हमें विश्वास है कि वह हमारे व्यवसाय की मजबूत कमान और हमारे सबसे बड़े बाजार में परिणाम देने की सिद्ध क्षमता को देखते हुए इस भूमिका को निभाने के लिए सही नेता होंगे। ” “उसी समय, हमें कंपनी के निदेशक के रूप में सक्रिय भूमिका में बिकेश के अनुभव से लाभ प्राप्त करना जारी रखने में प्रसन्नता हो रही है। वह एक अनुकरणीय नेता रहे हैं, जिसके तहत कंपनी ने भारत में एक ग्लोबल ऑर्गनाजेशन कि तरह उभर रही है,

 

संबंधित पोस्ट

फ़्यूचर जेनराली इंडिया इंश्योरेंस ने बैंक ऑफ़ इंडिया से किया गठबंधन 

Aman Samachar

कोंकण शिक्षक विधान परिषद सीट के चुनाव के लिए चुनाव आदर्श आचार संहिता लागू – जिलाधिकारी 

Aman Samachar

राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक बयान देने पर राणे बंधुओं के खिलाफ में मामला दर्ज  

Aman Samachar

जिले में स्कूल स्तर पर कोविड टीकाकरण सत्र आयोजित किए जाएं –  राजेश नार्वेकर

Aman Samachar

विश्व स्तर पर ऐतिहासिक ठाणे रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास किया जायेगा – सांसद राजन विचारे 

Aman Samachar

एम सी मेरी कॉम को नए रेनॉल्ट काइगर की चाबियां सौंपीं 

Aman Samachar
error: Content is protected !!