Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड ने अमित जैन को ग्लोबल सीईओ नियुक्त किया

मुंबई,  सोलर ईपीसी, स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड (SWSL / Company) (BSE Scrip Code: 542760; NSE Symbol: SWSOLAR), ने श्री अमित जैन को ग्लोबल सीईओ के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। वह श्री बिकेश ओगरा का स्थान लेंगे, जिन्होंने 31 मई 2021 से इस पद को त्याग दिया हैं। श्री ओगरा कंपनी के बोर्ड में निदेशक के रूप में बने रहेंगे।

       श्री जैन जनवरी 2019 से यूएस और ऑस्ट्रेलिया के कंट्री हेड के रूप में स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में कंपनी के प्रमुख बाजारों के रूप में विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। श्री जैन कंपनी के ग्लोबल संचालन को संभालेंगे और निदेशक मंडल को रिपोर्ट करेंगे। इनके उपर अब व्यापार विकास, बाजार विकास और SWSL के लिए P&L यह जिम्मेदारी रहेगी जिसका परिचालन 25+ देशों में है। वह दुबई से काम करना जारी रखेंगे।

श्री खुरशेद दारूवालाचेयरमैनस्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड ने कहा, “हमें SWSL के ग्लोबल सीईओ के रूप में अमित को पदोन्नत करते हुए खुशी हो रही है। भौगोलिक क्षेत्रों में ईपीसी क्षेत्र में उनका समृद्ध अनुभव और लंबी अवधि की साझेदारी बनाने में उनकी विशेषज्ञता अमूल्य होगी क्योंकि हम अपनी विकास रणनीति में तेजी लाना जारी रखेंगे। हमें विश्वास है कि वह हमारे व्यवसाय की मजबूत कमान और हमारे सबसे बड़े बाजार में परिणाम देने की सिद्ध क्षमता को देखते हुए इस भूमिका को निभाने के लिए सही नेता होंगे। ” “उसी समय, हमें कंपनी के निदेशक के रूप में सक्रिय भूमिका में बिकेश के अनुभव से लाभ प्राप्त करना जारी रखने में प्रसन्नता हो रही है। वह एक अनुकरणीय नेता रहे हैं, जिसके तहत कंपनी ने भारत में एक ग्लोबल ऑर्गनाजेशन कि तरह उभर रही है,

 

संबंधित पोस्ट

न्यूगो (NueGo) ने 5 शहरों में भारत की पहली प्रीमियम इलेक्ट्रिक इंटर-सिटी कोच सर्विसेस शुरू की

Aman Samachar

कूपर कॉर्पोरेशन ने वेस्टर्न मार्केट के लिए 5KVA से 250KVA तक की एक विश्वस्तरीय जेनसेट सीरीज पेश की 

Aman Samachar

लाल किला महोत्सव-भारत भाग्य विधाता की धमाकेदार शुरुआत

Aman Samachar

  सरोगेट माताओं व एग डोनर्स को कवर करने वाली पहली जीवन बीमा कंपनी बनी एगॉन लाइफ

Aman Samachar

प्रभावी नेताओं को विकसित करने के लिए स्कूल की प्रशंसा 

Aman Samachar

ऑन्को (कैंसर) को हराकर नया जीवन पाने वालों के सशक्तिकरण के साथ, मेडिका कैंसर के इलाज के लिए पूरी तरह तैयार

Aman Samachar
error: Content is protected !!