Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक बयान देने पर राणे बंधुओं के खिलाफ में मामला दर्ज  

ठाणे [ युनिस खान ] राकांपा प्रमुख शराद पावर के बारे में आपत्तिजनक बयान देने के मुद्दे को लेकर राकांपा की ओर से नौपाड़ा थाने में विधायक नितेश राणे और पूर्व सांसद नीलेश राणे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी है।  इस संबंध में शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे ने कहा है कि नितेश राणे को सीधे अपने कद का ध्यान रखना चाहिए और सूरज पर थूकने की कोशिश न करें।उन्होंने कहा कि नीलेश राणे पहले रात में दवा’ लेते थे अब दिन में दवा लेने लगे हैं।  इसलिए वे कुछ गलत कर रहे हैं।
पूर्व सांसद नीलेश राणे ने ट्वीट किया था कि शरद पवार दाऊद के हस्तक थे, जबकि नीतेश राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और नीलेश राणे के ट्वीट को दोहराते हुए शरद पवार को दाऊद की करतूत के साथ-साथ पाकिस्तानी एजेंट के रूप में संबोधित किया था।  इससे राकांपा कार्यकर्ताओं में भारी रोष का माहौल है। इसे लेकर गृहनिर्माण मंत्री डा जितेन्द्र आव्हाड के मार्गदर्शन और ठाणे शहर राकांपा शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता आज नौपाड़ा थाने पहुंचे। हरि निवास सर्किल से चलकर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर मांग की कि धारा 120बी, 153, 153 (ए), 499, 500,505 (1), 505 (1) सी के तहत मामला दर्ज किया जाए। आनंद परांजपे ने कहा कि राणे बंधु अक्सर हमारे आदरणीय नेता  शरद पवार की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राणे बंधुओं के अब तक के करियर को देखते हुए उन्हें अपनी वैचारिक ताकत को पहचानना चाहिए और टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।  नहीं तो राकांपा कार्यकर्ता उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे।
मनपा में निवर्तमान विरोधी पक्षनेता अशरफ शानू पठान, परिवहन सदस्य प्रकाश पाटिल, ठाणे महिला अध्यक्ष सुजाताताई घाग, महिला कार्यकारी अध्यक्ष सुरेखाताई पाटिल, ठाणे युवा अध्यक्ष विक्रम खामकर, छात्र प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रफुल्ल कांबले, सामाजिक न्याय विभाग के अध्यक्ष कैलास हावले, कार्यकारी अध्यक्ष रमेश दोडके, ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष गजानन चौधरी, विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एड विनोद उतेकर, वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिलीप नाइक, असंगठित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजू चपले समेत राकांपा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

यातायात जाम की समस्या को हल करने के लिए नगर विकास मंत्री ने ठाणे , रायगढ़ , पालघर का किया दौरा

Aman Samachar

मेरा परिवर मेरी जिम्मेदारी जैसे मेरा मानसिक आरोग्य मेरी जिम्मेदारी की पहचान जरुरी  – डा. शिल्पा आडारकर 

Aman Samachar

विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने अशरफ शानू पठान के आवास पर की मुलाकात 

Aman Samachar

भिवंडी शहर के कूड़ेदान में पांच से छह घंटे का नवजात शिशु मिलने से सनसनी 

Aman Samachar

 ग्रैंड मराठा फाउंडेशन के शिविर में लोगों ने लिया स्वास्थ्य लाभ 

Aman Samachar

ज्वेलर्स की दुकान से सोने की 90 नथ लेकर बुरखाधारी महिलाएं चंपत

Aman Samachar
error: Content is protected !!