Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

 चोरी के उद्देश्य से कंटेनर चालक की हत्या मामले में नाबालिग समेत शातिर अपराधी गिरफ्तार

भिवंडी [ एम हुसेन ] भिवंडी तालुका के गोदाम क्षेत्र में माल लेकर आने वाले वाहन चालकों को लूटने की बढ़ने पुलिस की किरिकिरी हो रही है। पुलिस स्टेशन सीमांतर्गत काल्हेर स्थित गोदाम संकुल में रात के समय कंटेनर चालक को लूटने के उद्देश्य से दो लोगो ने उसकी हत्या कर दी थी। कोई ठोस सबूत नहीं होने के बावजूद भिवंडी अपराध शाखा ने गंंभीरतापूर्व  छानबीन कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक अल्पवयीन बालक का समावेश है।
                 पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार 29 मई की रात में राजलक्ष्मी कंपाउंड काल्हेर स्थित नवी मुंबई से आझम शाबल अंसारी वय 28 नामक चालक कंटेनर लेकर माल भरने के लिए खडा था कि मध्यरात के समय कंटेनर में सो रहा था उसी समय मोटरसाइकिल से आने वाले दोनों आरोपियों ने कंटेनर चालक की केबिन में घुसकर लूटमार के उद्देश्य से घुसे थे  कि चालक जाग गया और उसने  कहा कि ” मला का त्रास देता मी नेहमी येथे गाडी घेवुन येतो ” ऐसा बोला जिसपर दोनो आरोपियों ने कहा कि  ” आम्ही गाववाले आहोत कोठे ही फिरणार तू कोण विचारणारा ” ऐसा बोलते हुए  दोनों वहां से चले गए । पनः उसी जगह आए आरोपियों  ने चालक के सिर पर पत्थर मारकर हत्या करदी इस प्रकार की घटना घटित हुई है ।
       उक्त प्रकरण में नारपोली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया था जिसकी समांतर जांच करने वाले भिवंडी अपराध शाखा के पास इस बाबत कोई भी साक्ष्य न होने के बावजूद फरियादी  सत्यप्रकाश सदाशिव मिश्रा के बताने के अनुसार अपराध शाखा के वपुनि अशोक होनमाने के मार्गदर्शन में जांच करने वाले पुउपनि शरद बरकडे व सहा पुउपनि लतीफ मन्सूरी ने धागा पकडकर आपराधिक घटना की जानकारी लेकर रिकॉर्ड पर अपराधी किशोर नथु पाटील वय 20 निवसी.शेलार को मीठपाडा से जाल बिछाकर हिरासत में लेकर अल्पवयीन 17 वर्षीय साथीदार को भी हिरासत में लिया और गहन पूछताछ की तो इन दोनो ने हत्या करने की बात  स्वीकार की इनके पास से तीन मोबाईल भी बरामद किया ।जांच की तो 10 जून को एक गोदाम में सो रहे मजदूरों की चोरी करने की पुष्टि हुई है इस प्रकार नारपोली पुलिस स्टेशन अंतर्गत हत्या व  मोबाईल चोरी इस प्रकार दो आपराधिक मामले का खुलासा  हुआ। आरोपी किरण पाटील शातिर अपराधी है इसके ऊपर इससे पहले भी चोरी, घरफोडी इस प्रकार कल सात मामला दर्ज हैं ।वही किसी प्रकार का कोई साक्ष्य नहीं होने के बावजूद अपराध शाखा ने फरियादी की जानकारी पर धागा पकडकर हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मामले को उजागर  किया जिसकारण अपराध शाखा के पथक का अभिनंदन किया जा रहा है ।

संबंधित पोस्ट

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा शुरू माता महालक्ष्मी के रथ का ठाणे में किया गया स्वागत

Aman Samachar

कोंकण क्षेत्र में जलापूर्ति योजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने के प्रयास करें – संजीव जायसवाल

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने ईज़ 4.0 में 3 पुरस्कार जीते

Aman Samachar

भिवंडी में फर्जी टीकाकरण प्रमाणपत्र देने वाला एम्बुलेंस चालक गिरफ्तार

Aman Samachar

ठाणे की सुष्मिता देशमुख ने औरंगाबाद में आयोजित बेंचप्रेस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता

Aman Samachar

मनपा आयुक्त ने बूस्टर डोस लेकर योजना का किया शुभारम्भ

Aman Samachar
error: Content is protected !!