Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

आवश्यक कार्य के चलते शहर के कई क्षेत्रों में बुधवार को जलापूर्ति बंद 

ठाणे [ युनिस खान ] ठाणे मनपा के पिसे पंपिंग स्टेशन में अतिरिक्त क्षमता पंपिंग मशीनरी स्थापित करने और आवश्यक कार्यों के लिए बुधवार 22 सितंबर 2021 को सुबह 9 बजे से गुरुवार 23 सितंबर 2021 को सुबह 9 बजे तक जलापूर्ति बंद रहेगी। इस दौरान स्टेम प्राधिकरण के माध्यम से होने वाली पानी की आपूर्ति इस अवधि के दौरान ही जारी रहेगी।
शहर के घोड़बंदर रोड, पाटलीपाड़ा, हीरानंदानी एस्टेट, ब्रम्हंड, विजयनगरी, गायमुख, बालकुम, समतानगर, आकृति, सिद्धेश्वर, जॉनसन, इंटरनेट, कोलशेत और आजादनगर में बुधवार 22 सितंबर, 2021 को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक जलापूर्ति बंद रहेगी। साथ ही रितुपार्क, जेल, साकेत, रुस्तमजी, कलवा और मुंब्रा के कुछ हिस्सों में बुधवार, 22 सितंबर, 2021 को सुबह 9 बजे से गुरुवार 23 सितंबर 2021 को सुबह 9 बजे तक जलापूर्ति नहीं होगी।
मनपा जलापूर्ति विभाग ने नागरिकों से अपील की है कि वे पानी का सदुपयोग करें और जलापूर्ति बंद रहने से होने वाली असुविधा के लिए सहयोग करें।

संबंधित पोस्ट

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने साइबर सुरक्षा जागरूकता माह की शुरुआत की

Aman Samachar

19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव , मतगणना 4 जून को

Aman Samachar

चोरी के 6 मामलों में 8 आरोपी गिरफ्तार , साढ़े सात लाख रूपये का माल बरामद 

Aman Samachar

जिंदगी हिट के बाद होम क्रेडिट इंडिया ने जारी किया खुशियों में देर कैसी के नाम से दूसरा ब्रांड कैंपेन

Aman Samachar

काजल यादव के बाद विक्रम राजपूत यामिनी सिंह के साथ करेंगे भोजपुरी फ़िल्म

Aman Samachar

म्हाडा के खर्च से बने कौसा कोविड अस्पताल का साहित्य गायब , 48 घंटे में अस्पताल पूर्ववत नहीं होने पर आरोग्य अधिकारी के खिलाफ चोरी का मामला होगा दर्ज –  डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!