Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

लोककला के माध्यम से योजनाओं के प्रति जागरुकता कार्यक्रम की पालकमंत्री ने की सराहना

ठाणे [ इमरान खान ] जिले में पिछले तीन दिनों से लोक कला के माध्यम से सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता लाने की पहल शुरू की गयी है.  जल सिंचाई योजना के उद्घाटन समारोह के लिए आज मुरबाड तालुका के खेवेरे के सुदूर इलाके में आए जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे ने पहल की सराहना की और कलाकारों को शुभकामनाएं दीं।
         श्रावस्ती नाट्य संस्था ने मुरबाड तालुका के मुरबाड बस स्टैंड, म्हासा, नारीवली, धसाई खेवेरे में कार्यक्रम आयोजित किए गए। आज दिन का आखिरी कार्यक्रम खेवरे में था।  वसुधारा संस्था द्वारा शुरू की गई जल सिंचाई योजना का उद्घाटन समारोह पालक मंत्री शिंदे के हाथों संपन्न हुआ।  कार्यक्रम से पूर्व कला मंडली ने पिछले दो वर्षों में राज्य में महाविकास अघाड़ी सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन सेवा कार्यों एवं योजनाओं की जानकारी दी.
इस दौरान क्षेत्र के पूर्व विधायक दिगंबर विशे ने उद्घाटन समारोह में कला मंडली द्वारा दी गई प्रस्तुति का उल्लेख किया और प्रभावी प्रस्तुति के माध्यम से ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराया. इसके बाद पालक मंत्री शिंदे ने जिले में चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान की सराहना की और लोक कला के माध्यम से सरकार की योजनाओं के बारे में अधिक प्रभावी ढंग से जानकारी प्रसारित करने की अपील की.  इस मौके पर उन्होंने कला मंडली के कलाकारों को भी बधाई दी.
जन्नत मीडिया प्रोडक्शन के माध्यम से आज ठाणे जिले में श्रीराम प्रसादिक भजनी मंडल, श्रावस्ती नाट्य संस्था कलापाठक, अंबरनाथ तहसील कार्यालय, हाजीमंगल वाडी, नेवाली, करावे, वजेश्वरी, गणेशपुरी, अकोली, शिरगांव, पड़घा, साप, मुरबाड बस स्टैंड, म्हासा, नारीवली आदि स्थानों में कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

संबंधित पोस्ट

स्वतंत्रवीर सावरकर फिल्म के माध्यम से जय परशुराम सेना ने दर्शकों में जगाया राष्ट्रभक्ति 

Aman Samachar

 दांडेकर विद्यालय में प्रवेश के लिए रिश्वत लेते 2 मुख्याध्यापक, लिपिक समेत 3 लोग रंगेहाथ गिरफ्तार

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने ब्रांड एंबेसडर पीवी सिंधु और शेफाली वर्मा के साथ प्रतियोगिता की घोषणा की

Aman Samachar

ओबीसी प्रकोष्ठ के माध्यम से कांग्रेस को मिलेगी नई गति – भानुदास माली

Aman Samachar

कपड़ा डाइंग के बायलर में लगी आग कोई हताहत नहीं

Aman Samachar

वसंत डावखरे की स्मृति में कोंकण के 11 संस्था निदेशक और 165 शिक्षक सम्मानित

Aman Samachar
error: Content is protected !!