Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

लोककला के माध्यम से योजनाओं के प्रति जागरुकता कार्यक्रम की पालकमंत्री ने की सराहना

ठाणे [ इमरान खान ] जिले में पिछले तीन दिनों से लोक कला के माध्यम से सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता लाने की पहल शुरू की गयी है.  जल सिंचाई योजना के उद्घाटन समारोह के लिए आज मुरबाड तालुका के खेवेरे के सुदूर इलाके में आए जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे ने पहल की सराहना की और कलाकारों को शुभकामनाएं दीं।
         श्रावस्ती नाट्य संस्था ने मुरबाड तालुका के मुरबाड बस स्टैंड, म्हासा, नारीवली, धसाई खेवेरे में कार्यक्रम आयोजित किए गए। आज दिन का आखिरी कार्यक्रम खेवरे में था।  वसुधारा संस्था द्वारा शुरू की गई जल सिंचाई योजना का उद्घाटन समारोह पालक मंत्री शिंदे के हाथों संपन्न हुआ।  कार्यक्रम से पूर्व कला मंडली ने पिछले दो वर्षों में राज्य में महाविकास अघाड़ी सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन सेवा कार्यों एवं योजनाओं की जानकारी दी.
इस दौरान क्षेत्र के पूर्व विधायक दिगंबर विशे ने उद्घाटन समारोह में कला मंडली द्वारा दी गई प्रस्तुति का उल्लेख किया और प्रभावी प्रस्तुति के माध्यम से ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराया. इसके बाद पालक मंत्री शिंदे ने जिले में चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान की सराहना की और लोक कला के माध्यम से सरकार की योजनाओं के बारे में अधिक प्रभावी ढंग से जानकारी प्रसारित करने की अपील की.  इस मौके पर उन्होंने कला मंडली के कलाकारों को भी बधाई दी.
जन्नत मीडिया प्रोडक्शन के माध्यम से आज ठाणे जिले में श्रीराम प्रसादिक भजनी मंडल, श्रावस्ती नाट्य संस्था कलापाठक, अंबरनाथ तहसील कार्यालय, हाजीमंगल वाडी, नेवाली, करावे, वजेश्वरी, गणेशपुरी, अकोली, शिरगांव, पड़घा, साप, मुरबाड बस स्टैंड, म्हासा, नारीवली आदि स्थानों में कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

संबंधित पोस्ट

पश्चिम बंगाल में 75 फीसदी कैंसर के मामले तंबाकू की वजह से  

Aman Samachar

अपनी विधानसभा सीट हारकर भी बंगाल जीत गयी टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी 

Aman Samachar

कोरोना फैलाने वाले बयान के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को ईज़ सुधारों में दूसरा स्थान प्राप्त

Aman Samachar

शहर में स्वाइन फ्लू के बढ़ते मामले, सावधानियों, लक्षणों,उपचार के बारे में जानने की जरूरत- डॉ राजेश बेंद्रे

Aman Samachar

देवी देवताओं की फोटो व मूर्तियों का अनादर न हों ,उचित तरह से करें विसर्जन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!