Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

 मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर अगस्त तक दो लिफ्ट व तीन एस्केलेटर दिसम्बर तक लगेंगे

ठाणे [ युनिस खान ] मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर अगस्त के अंत तक दो लिफ्ट और दिसंबर के अंत तक तीन जगहों पर एस्केलेटर शुरू कर दिए जाएंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष व एमएलसी एड निरंजन डावखरे के प्रयास के बाद मध्य रेलवे ने लिफ्ट और एस्केलेटर का काम दिसंबर तक पूरा करने का फैसला लिया है।
          मुंब्रा रेलवे स्टेशन से रोजाना हजारों यात्री आते हैं। पांचवीं व छठीं रेल लाईन शुरू होने से यात्रियों को प्लेट फ़ार्म तक आना जाना मुश्किल होता है।  यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर एड डावखरे ने रेल मंत्री से लिफ्ट और एस्केलेटर लगाने की मांग किया। जिसके बाद मुंब्रा स्टेशन को तीन एस्केलेटर और दो लिफ्ट लगाने की मंजूरी दी गई थी।  सामग्री को मुंब्रा रेलवे स्टेशन लाया गया हालांकि, स्थापना कार्य जारी नहीं रखा गया था।  इस वजह से रोजाना महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग परेशान हो रहे हैं।  यह बात एड डावखरे ने रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे को दिए एक ज्ञापन में कही।  उन्होंने मध्य रेलवे के अधिकारियों से भी संपर्क करना शुरू कर दिया था।
          मध्य रेलवे ने मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर दो लिफ्ट का काम अगस्त तक और तीन जगहों पर एस्केलेटर का काम दिसंबर के अंत तक पूरा करने का फैसला किया है। इस संबंध में मध्य रेलवे के मंडल प्रबंधक की ओर से एड डावखरे को एक पत्र के माध्यम से दी गई है। मध्य रेलवे प्रशासन ने लिफ्ट और एस्केलेटर लगाने की मंजूरी दी थी। लेकिन संबंधित ठेकेदार द्वारा काम शुरू नहीं किया गया।  रेल राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे के आदेश के अनुसार अब एस्केलेटर और लिफ्ट का काम पूरा किया जाएगा। एड निरंजन डावखरे ने कहा कि इससे हजारों यात्रियों को राहत मिलेगी।

संबंधित पोस्ट

संघर्ष संस्था की ओर से आयोजित सोनू निगम का पहला लाइव कार्यक्रम 30 अप्रैल को ठाणे में  

Aman Samachar

भगवान परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का ठाणे शहर में भव्य स्वागत कर निकाली गयी कलश यात्रा

Aman Samachar

रेनो ने एक सप्ताह में पाँच डीलरशिप का किया उद्घाटन

Aman Samachar

फ्यूचर जेनराली इंडिया इंश्योरेंस ने बी.एम.सी. को मानसिक स्वास्थ्य के संदेशों वाले 8500 मास्क किए भेंट 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने चार डिजिटल बैंकिंग इकाइयों का किया शुभारंभ 

Aman Samachar

राष्ट्रीय कवि सम्मेलन का आयोजन 28 जनवरी को ठाणे के गडकरी रंगायतन में -एड बी एल शर्मा

Aman Samachar
error: Content is protected !!