Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो ने एक सप्ताह में पाँच डीलरशिप का किया उद्घाटन

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में अग्रणी यूरोपियन ब्रैंडरेनो इंडिया ने एक सप्ताह के भीतर पाँच नए अत्याधुनिक डीलरशिप और वर्कशॉप का शानदार उदघाटन किया है। यह इसके मूल्यवान ग्राहकों को असाधारण सेवायें और अनुभव प्रदान करने के प्रति इसकी बचनबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम है। ग्राहक संतुष्टि और सुलभता पर अविचलित फोकस के साथ रेनो इंडिया अपने नेटवर्क का लगातार विस्तार कर रहा है और अब इसमें गोवा के मध्य में जोशीले स्थान तथा छत्तीसगढ़ के प्राकृतिक भूदृश्य भी शामिल हो गए हैं।

 भारत में रेनो की वचनबद्धता और निवेश की बदौलत इसने निवेशकों का भरोसा अर्जित किया है और यह भारतीय बाज़ार पर इसके बढ़े जुए फोकस को रेखांकित करता है। इसके अनुरूपरेनो इंडिया ने एक महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ाया है। कंपनी ने हाल में गोवा के मध्य में बसे पणजिममरगाव और वर्ना के जोशीली स्थानों में दो शोरूम और एक वर्कशॉप खोला था। इस विस्तार से इस क्षेत्र में रेनो की मौजूदगी और मजबूत हुई है तथा ग्राहकों को रेनो ने वाहनों की नवाचारी श्रृंखला को खोजनेअनुभव करने और खरीदने के साथ-साथ सर्वोत्तम सेवा एवं सहयोग प्राप्त करने की सुविधा हासिल हुई है।

 इसके अलावारेनो इंडिया ने छत्तीसगढ़ में फल-फूल रहे बिलासपुरअंबिकापुर और कोरबा शहरों में तीन शोरूम और वर्कशॉप खोले हैं। ये नई फैसिलिटीज बेमिसाल सुविधा और कस्टमर केयर प्रदान करने की वचनबद्धता के साथ ग्राहकों के लिए रेनो ब्रेन और इसकी विविध पेशकशों से जुड़ने के केन्द्रों के रूप में सेवा देने को तैयार हैं।

 रेनो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (आरआईपीएल) के वाईस प्रेसिडेंट सेल्स मार्केटिंगश्री सुधीर मल्होत्रा ने इस विस्तार पर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा कि, “इन पाँच नई डीलरशिप और वर्कशॉप का उदघाटन रेनो के उत्पादों और सेवाओं को अपने ग्राहकों के नजदीक लाने के प्रति हमारी स्थायी वचनबद्धता का एक महत्वपूर्ण प्रमाण है। ये नई फैसिलिटीज ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण के उदाहरण हैंऔर वे हमारे ग्राहकों की बढ़ती ज़रूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हमारी निरंतर प्रयासों को दर्शाते हैं।”

 रेनो इंडिया का विस्तार इसके विविध प्रकार के वाहनों की निर्बाध सुलभता के साथ-साथ गुणवत्ता और ग्राहकीय संतुष्टि के उच्चतम मानदंड पूरा करने वाली व्यापक आफ्टर-सेल्स सेवायें प्रदान करने के इसके मिशन का परिणाम है। महत्‍वपूर्ण स्थानों में इन नई डीलरशिप और वर्कशॉप के उदघाटन से यह सुनिश्चित होगा कि गोवा और छत्तीसगढ़ में ग्राहकों को रेनो की ऑफरिंग्स की आसान सुलभता प्राप्त होगी वे ज्यादा सम्मोहक तथा आनंदपूर्ण स्वामित्व का अनुभव करेंगे।

 भारत में वॉल्यूम बढ़ाने के लिए अपने उत्पाद पोर्टफोलियो विस्तार की रणनीति के साथरेनो भारत में अपने नेटवर्क की पहुँच काफी बढ़ा रहा है और अनेक अद्वितीय एवं पथ-प्रदर्शक पहल लागू कर रहा है। इन पहलों का उद्देश्य रेनो ब्रैंड के साथ ग्राहकों का बेमिसाल सम्बन्ध सुनिश्चित करना है। वर्तमान मेंभारत में रेनो इंडिया के 450 से अधिक विक्रय और 500 से अधिक सर्विस केंद्र हैंजिनमें देश भर में 230 से अधिक वर्कशॉप ऑन व्हील्स सम्मिलित हैं।

संबंधित पोस्ट

 गांधी, नेहरू के सपनों का भारत बनाने के लिए हमें जातिगत मतभेदों को समाप्त करना होगा  – डॉ. जितेंद्र आव्हाड 

Aman Samachar

कचरे की दुर्गन्ध से परेशान नागरिकों में बीमारी फैलने की आशंका 

Aman Samachar

सोमवार को महाराष्ट्र के तटवर्ती इलाकों में चक्रवाती तूफ़ान से तेज हवा व बारिश की संभावना

Aman Samachar

जिले की नदियों को पुनर्जीवित करने रोड मैप तैयार कर प्रस्तुत किया जाए – अशोक शिंगारे

Aman Samachar

भगवान परशुराम जयंती समारोह के आयोजन की जोरदार तैयारी शुरू 

Aman Samachar

लकी कम्पाउंड इमारत दुर्घटना में 110 लोगों की मृत्यु की पुनरावृत्ति टालने के लिए अनधिकृत निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Aman Samachar
error: Content is protected !!