Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नागरिकों के लिए प्रयाप्त पानी की व्यवस्था होने तक नए निर्माणों को पानी न दिया जाए – संजय केलकर 

ठाणे [ युनिस खान ] जलापूर्ति के संबंध में ठाणे मनपा ने झूठा हलफनामा देकर नए निर्माणों की उपेक्षा की है। इसलिए शहर में हर जगह पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। विधायक संजय केलकर ने आरोप लगाया है कि अदालत में सुनवाई चल रही है इसलिए खुद को बचाने के लिए मनपा प्रशासन अब नागरिकों की शिकायतों को स्वीकार कर रहा है। उन्होंने कहा की पानी नहीं तब तक तक नए निर्माण की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।
             विधायक संजय केलकर ने पूछा है कि पानी के लिए और कितनी रैलियां करनी हैं क्योंकि ठाणे के सभी हिस्सों में पानी की किल्लत है। उन्होंने मनपा प्रशासन को सलाह दी कि जनता और अदालतों को गुमराह मत करो। नए निर्माण की अनुमति न दें जब तक कि पानी का उचित प्रबंधन न हो।
          विधायक केलकर ने ठाणे मनपा आयुक्त विपिन शर्मा के साथ विभिन्न क्षेत्रों में पानी की कमी, टैंकर माफिया के अनधिकृत निर्माण के लिए उपयोग की जाने वाली जल योजनाओं के बारे में चर्चा की। दिवा जैसे बड़ी आबादी वाले इलाके के नागरिक कई सालों से पानी की कमी से जूझ रहे हैं और पानी की योजनाएं ठप पड़ी हैं। घोडबंदर क्षेत्र में अपर्याप्त जलापूर्ति से नागरिक परेशान हैं।
          दीवा और घोड़बंदर समेत कई इलाकों में निवासियों को टैंकर से पानी लाने के लिए महीने में लाखों रुपये खर्च करने पड़ते हैं। विधायक केलकर ने टैंकर माफिया के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि मनपा नागरिकों को पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने के बजाय टैंकर माफिया को पोषित कर रही है।

संबंधित पोस्ट

पीएनबी और असम रायफल्स ने पीएनबी रक्षक प्लस योजना के लिए करार पर किए हस्ताक्षर

Aman Samachar

फ़िल्म अभिनेता कुशल पांडेय इश्क़ बनारस की शुटिंग में व्यस्त

Aman Samachar

कोंकण जाने के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट रद्द करने की मांग को लेकर यात्रियों ने किया आंदोलन 

Aman Samachar

स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे परियोजनाओं के कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करें – मनपा आयुक्त

Aman Samachar

दिवा में अनधिकृत निर्माण के लिए जिम्मेदार एक लिपिक निलंवित , अनधिकृत निर्माण का मदद करने वालों पर दर्ज होगा फौजदारी मामला

Aman Samachar

अर्चित निशु अभिनीत भोजपुरी फ़िल्म जख्म जिंदगी के को मिला यूए सर्टिफिकेट

Aman Samachar
error: Content is protected !!