Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाली अभिनेत्री को 18 मई तक पुलिस हिरासत 

ठाणे [ युनिस खान ] फेसबुक पर राकांपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाली अभिनेत्री केतकी चितले को को आज ठाणे न्यायालय ने 18 मई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। कलवा पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद अपराध शाखा यूनिट-1 की टीम ने उसे कलंबोली इलाके से गिरफ्तार किया।  केतकी चितले को रविवार को ठाणे न्यायालय में पेश किया गया जहाँ केतकी चितले ने खुद अपनी दलील रखी।
             अभिनेत्री केतकी चितले ने शरद पवार का अपमान किया इसे फेसबुक पर देखने के बाद कलवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस ने चितले की मांग को लेकर गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था। पुलिस के साथ मौजूद केतकी चितले की पिटाई कर अंडे फेंके गए।  ठाणे न्यायालय में पेश करने पर केतकी चितले ने वकील न कर अपना पक्ष खुद रखा। उसने कहा कि मैं कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं।  केतकी चितले ने कबूल किया कि उन्होंने यह पोस्ट किया है।  अदालत ने पुलिस के अनुरोध पर उसे 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।
            अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कृष्णा कोकनी ने बताया कि केतकी ने जिस डिवाइस से आपत्तिजनक पोस्ट किया था, उसे पुलिस जब्त कर लेगी।  इस बीच पुलिस ने इस सबमिट की गई पोस्ट को कहां फॉरवर्ड किया?  इसकी तलाश कर रहे हैं।  वे अन्य तकनीकी मुद्दों की भी जांच कर रहे हैं। उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है।  साथ ही लैपटॉप या कंप्यूटर को जब्त कर तकनीकी अध्ययन व सीडीआर की कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित पोस्ट

नागालैंड में भाजपा-राष्ट्रवादी के साथ सत्ता आने पर क्या शिंदे गुट सत्ता छोड़ेगा – संजय घाडीगांवकर 

Aman Samachar

एसजेवीएन ने अपने जलविद्युत स्‍टेशनों से इनसेंटिव के रूप में 34.40 करोड़ रुपए अर्जित किए 

Aman Samachar

बॉब फाइनेंशियल एवं एच.पी.सी.एल. द्वारा को-ब्रांडेड संपर्क-रहित रुपे क्रेडिट कार्ड का शुभारंभ

Aman Samachar

व्हाट्सएप पर निःशुल्क क्रेडिट स्कोर उपलब्ध कराने वाला एक्सपीरियन भारत का पहला क्रेडिट ब्यूरो बना 

Aman Samachar

मातृ एवं शिशु केंद्रों में स्त्री रोग विशेषज्ञ की पूर्णकालिक उपस्थिति अनिवार्य – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

आर्या डिजिटल यूट्यूब चैनल पर मांगलिक विवाह का ट्रैलर हुआ रिलीज

Aman Samachar
error: Content is protected !!