Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

उप मुख्यमंत्री अजित पवार को भाषण का अवसर न देने के विरोध में राकांपा ने किया मूक विरोध प्रदर्शन

ठाणे [ इमरान खान ] प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हुए देहु शिला मंदिर का उद्घाटन समारोह में उपमुख्यमंत्री अजित पवार को बोलने नहीं दिया गया।  इससे राकांपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है। राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा जितेंद्र आव्हाड के आदेश पर ठाणे-पालघर जिला समन्वयक आनंद परांजपे और ठाणे-पालघर महिला अध्यक्ष रुता आव्हाड के मार्गदर्शन में ठाणे में राकांपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री कार्यालय के खिलाफ मूक प्रदर्शन किया है।
        राकांपा नेताओं ने कहा है कि देहू में सोमवार को प्रधानमंत्री द्वारा जगद्गुरु संतश्रेष्ठ तुकाराम महाराज शिला मंदिर का उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। मंच पर मौजूद नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , देवेन्द्र फडनवीस और देहू संस्थान के अध्यक्ष नितिन महाराज मोरे थे। हालांकि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को बोलने का मौका नहीं दिया गया। खासकर देहू संस्थान ने अजीत पवार के भाषण की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय को दी थी।  हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानबूझकर अजीत पवार का नाम कार्यक्रम पत्रिका से हटा दिया। यह 13 करोड़ मराठी लोगों का अपमान है। इसे लेकर ठाणे जिलाधिकारी कार्यालय के सामने स्थित डा बाबासाहेब अंबेडकर के पुतले के सामने राकांपा कार्यकर्ताओं ने मूक प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया है।
       इस प्रदर्शन में महिला अध्यक्षा सुजाता घाग , युवा अध्यक्ष विक्रम खामकर , कैलाश हावले , महिला कार्यकारी अध्यक्ष सुरेखा पाटिल, छात्र प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रफुल्ल कांबले, युवती अध्यक्ष पल्लवी जगताप, महासचिव प्रभाकर सावंत और रवींद्र पलव आदि शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

एनएआर इंडिया व रीक ने रियल इस्टेट क्षेत्र में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कन्वेंशन 2023 की मेजबानी की

Aman Samachar

स्वच्छ नवी मुंबई हाफ मैराथन में 3250 नागरिकों व 500 धावकों ने लिया हिस्सा 

Aman Samachar

पीएनबी को मिला लगातार चौथे वर्ष “राजभाषा कीर्ति” प्रथम पुरस्कार

Aman Samachar

39 वर्षीय स्वातिल ने मुंबईकरों से ब्लड कैंसर के खिलाफ लड़ाई में उनकी मदद करने की अपील की 

Aman Samachar

ब्लू डार्ट ने साल के आखिर में मनाए जाने वाले जश्न से पहले दो मेगा ऑफर किए पेश

Aman Samachar

उल्हासनगर भाजपा जिला महासचिव बनने समाज ने किया स्वागत

Aman Samachar
error: Content is protected !!