Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एनएआर इंडिया व रीक ने रियल इस्टेट क्षेत्र में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कन्वेंशन 2023 की मेजबानी की

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रणनीतिक सहयोग में, नेशनल एसोसिएशन ऑफ रियल्टर्स – इंडिया (एनएआर इंडिया) ने रियल एस्टेट एजेंट्स एसोसिएशन ऑफ कांदिवली (रीक) के साथ मिलकर 21 नवम्बर,2023 को सहारा स्टार मुंबई में अद्वितीय ‘रोअर – राइज ऑफ ए रियल्टर सम्मेलन’ का आयोजन किया। यह आयोजन रियल एस्टेट समुदाय के सम्मानित सदस्यों को एक साथ लाया और बढ़ते अवसरों के बीच इस क्षेत्र में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिकाओं पर प्रकाश डाला।

      सफलतापूर्वक समाप्त हुआ सम्मेलन में प्रमुख उद्योग नेता और दृष्टिकोणी व्यक्तित्वों ने विचारपूर्ण पैनल चर्चाओं, प्रस्तुतियों, और इंटरएक्टिव सत्रों में भाग लिया, जिनमें वास्तविक रियल एस्टेट में नवीनतम प्रवृत्तियों, अवसरों, और चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित था। उभय भागों के लिए विशेष ध्यान के साथ, प्रतिभागीगण ने इन क्षेत्रों की संभावना के बारे में मूल्यवान जानकारी प्राप्त की          इवेंट को 974 से अधिक रियल एस्टेट समुदाय के सदस्यों ने उपस्थित किया, जो जेएंव्हीई द्वारा प्रस्तुत किया गया था और श्रीजी ग्रुप द्वारा पॉवर्ड किया गया था और श्रीजी शरण द्वारा सह-पॉवर्ड किया गया था। आयोजन समिति, रीक के अध्यक्ष के रूप में श्री मेहुल दिनेश विठलानी, सचिव के रूप में श्री हितेश काकू और रोअर के अध्यक्ष के रूप में निकुंज भूटा के नेतृत्व में आयोजन समिति ने कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित की।

      इस अवसर पर महिलाओं को समर्पित सम्मेलन के रूप में, रोअर ने एक यात्रा भरी गई जिसमें रियल्टर्स और संबंधित क्षेत्रों के पेशेवरों को शिक्षित और प्रेरित करने का कार्य किया। संबंध और सहयोग को महत्वपूर्ण बनाए रखने पर विशेष बल देते हुए, प्रतिभागीगण ने अपने रियल एस्टेट उद्यमों को उन्नत करने, भारतीय रियल एस्टेट लैंडस्केप के परिवर्तन को समझने, और समर्थ पेशेवरों का मजबूत नेटवर्क बनाने के तरीकों को अन्वेषण किया।

      श्री मेहुल दिनेश विठलानी, रीक के अध्यक्ष, ‘रोअर’ की मेजबानी करने और भारत के रियल एस्टेट क्षेत्र में निहित विशाल संभावनाओं को उजागर करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भारत में उभरते अवसरों को भुनाने की चाहत रखने वाले रियल एस्टेट उत्साही और पेशेवरों के लिए, ‘रोअर’ एक अविस्मरणीय घटना थी।

       एनएआर इंडिया के अध्यक्ष श्री शिव कुमार ने कहा, “भारत के रियल एस्टेट परिदृश्य में चल रहे परिवर्तन महत्वपूर्ण बदलावों से चिह्नित हैं, जिसमें ‘रोअर’ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। राष्ट्रव्यापी विकास और सफलता के लिए आवश्यक तत्वों पर प्रकाश डालना, विशेष रूप से इस उद्योग में महिलाओं को सशक्त बनाने में हम सब मिल्के काम कर रहे हैं ।”

         रोअर ने विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभागीगण का स्वागत किया, वाद-विवाद, ज्ञान साझा करने और भारतीय रियल एस्टेट क्षेत्र में अनप्रयुक्त संभावना का उपयोग करने के लिए एक मूल्यवान मंच के रूप में प्रमाणित होने का आश्वासन दिया। इस सेक्टर में आगंतुकों और पेशेवरों को भारत में उत्थान अवसरों का सर्वाधिक मूल्य मिला जिसे ‘रोअर’ में पा सकता है।

संबंधित पोस्ट

करदाताओं से तत्काल संपत्ति कर जमा करने मनपा ने किया आवाहन 

Aman Samachar

रसोई गैस दर वृद्धि के खिलाफ राकांपा महिला कार्यकर्ताओं ने चूल्हा जलाकर किया आन्दोलन

Aman Samachar

राज्य सरकार किसी त्योहार के खिलाफ नहीं बल्कि कोरोना के खिलाफ – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

Aman Samachar

रईस स्टडी सेंटर में बी ए की उपाधि वितरण समारोह संपन्न

Aman Samachar

उत्सव 75′ ठाणे निश्चित रूप से प्रशंसनीय है – एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

एमएसएमई को बाजार तक पहुंच बनाने की सुविधा देने के लिए सिडबी ने ओएनडीसी में ली हिस्सेदारी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!