Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

खाडीपार पुल पर अवैध वाहन पार्किंग से वाहन चालक झेल रहे परेशानी

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भिवंडी मनपा क्षेत्र में कामवारी नदी पर खाडीपार की तरफ जाने वाले नवनिर्मित पुल पर वाहनों की पार्किंग बन गई है. पुल पर वाहनों की पार्किंग होने से भिवंडी शहर से खाड़ीपार की तरफ जाने वाले हजारों वाहन चालक परेशानी झेल रहे हैं.पुल पर आवागमन के लिए जगह नहीं होने की वजह से नित्य हादसे हो रहे हैं. जनहित सामाजिक संस्था ने पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से पुल पर अवैध रूप से खड़े वाहनों को हटाए जाने की मांग की है.
        जानकारी के अनुसार,भिवंडी शिवाजी चौक से खाडीपार मार्ग काटई, कांबे होकर पारोल तक जाता है.करीब 2 वर्ष पूर्व ही शिवाजी चौक से खाड़ी पार की तरफ जाने वाले मार्ग पर एमएमआरडीए द्वारा खाड़ी को  पार करने की खातिर फ्लाईओवर बनाया गया है. क्षेत्रीय नागरिकों का आरोप है कि खाड़ी पार पुल पर लोगों द्वारा अवैध रूप से दोनों किनारों पर टेपों,आटो रिक्शा सहित भारी वाहन खड़े किए जा रहे हैं. पुल पर वाहनों की हो रही अवैध पार्किंग से अन्य वाहन चालक आवागमन में भारी परेशानी झेल रहे हैं.बारंबार शिकायत के बाद भी पुलिस मौन साधे हुए है. पुल के दोनो तरफ  हो रहे अवैध पार्किंग की वजह से हादसे भी घटित हो रहे हैं. जनहित सामाजिक संस्था ने  पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से आवागमन सुविधा की खातिर पुल पर हो रहे अवैध पार्किंग को हटाने के लिए जरूरी कदम उठाए जाने की मांग की है.

संबंधित पोस्ट

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने शुरू किया महिला सम्मान बचत प्रमाणपत्र, 2023 

Aman Samachar

लाखों रूपये की बिजली चोरी, दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

प्लेसमेंट कंपनी के कर्मचारी की वेतन मांगने 6 लड़कियों ने की पिटाई  , पुलिस में मामला दर्ज 

Aman Samachar

बिजली बिल का भुगतान न करने वालों को नोटिस देने के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा निकालकर महावितरण कार्यालय ताला लगाने का किया प्रयास 

Aman Samachar

ठाणे – बोरीवली शहर की दूरी कम करने के लिए भूमिगत मार्ग के निर्माण की हलचल शुरू 

Aman Samachar

छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में जेनरिक मेडिकल स्टोर शुरू करने का प्रस्ताव 

Aman Samachar
error: Content is protected !!