Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बिजली बिल का भुगतान न करने वालों को नोटिस देने के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा निकालकर महावितरण कार्यालय ताला लगाने का किया प्रयास 

ठाणे [ युनिस खान ] बिजली ग्राहकों के कनेक्शन खंडित करने की महावितरण की ओर से नोटिस जारी करने को लेकर भाजपा शहर जिला अध्यक्ष व एमएलसी एड निरंजन डावखरे व विधायक संजय केलकर ने नेतृत्व में मोर्चा निकला।  मोर्चे में शामिल नेताओं ने वागले इस्टेट महावितरण कार्यालय में ताला लगाने का प्रयास किया लेकिन कड़ी पुलिस सुरक्षा के चलते उन्हें सफलता नहीं मिली।

         एड डावखरे ने कहा कि राज्य सरकार ने बिजली बिल में राहत देने का अपना आश्वासन पूरा न कर उलटे कनेक्शन काटने की कार्रवाई का समर्थन किया है। बिजली का कनेक्शन काटने की नोटिस से ग्राहकों में चिंता फ़ैलाने लगी है। कोरोना संकट के दौरान नागरिकों को अधिक बिजली का बिल भेजने का भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक ओर लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीँ महावितरण की ओर से बिजली की अधिक बिल भेजकर कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है।  सरकार से नागरिकों को राहत देने  मांग की जा रही है।  महावितरण अब ग्राहकों को राहत देने की बजाय कनेक्शन खंडित करने की नोटिस दे रही है।  जिसके खिलाफ आज भाजपा की ओर से वागले इस्टेट महावितरण कार्यालय पर मोर्चा निकालकर ताला लगाने का प्रयास किया गया।  मोर्चे में मनपा में भाजपा गटनेता संजय वाघुले ,प्रदेश उपाध्यक्ष माधवी नाईक , सचिव एड. संदीप लेले ,नगर सेवक सुनेत जोशी , महिला मोर्चा अध्यक्षा मृणाल पेंडसे ,  पूर्व नगर सेवक राजकुमार यादव ,भाजपा युवा मोर्चा के सारंग मेढेकर ,  विजय रमेश त्रिपाठी समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नागरिक शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

28 फरवरी तक संपत्ति कर व पानी बिल का भुगतान करने वालों को दंड व ब्याज में मिलेगी सौ फीसदी छूट 

Aman Samachar

भारत पाक युद्ध के सैनिकों की कृतज्ञता प्रकट करने के सोल्जर मैराथन-विक्ट्री रन में दौड़े नागरिक 

Aman Samachar

मुंबई महानगर क्षेत्र के बांधों के जल ग्रिड को मराठवाडा की तर्ज पर बनाने का विचार – संजीव जायसवाल

Aman Samachar

फ़्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ नारेबाजी कर लोगों ने मुंब्रा में किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

महामहिम राज्यपाल के हाथो ठाणे की स्वयंसेवी संस्था की एम्बुलेंस का उद्घाटन 

Aman Samachar

 सफाई कार्य में लापरवाही हुई तो नहीं होगा भुगतान- मनपा आयुक्त म्हसाल

Aman Samachar
error: Content is protected !!