Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बिजली बिल का भुगतान न करने वालों को नोटिस देने के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा निकालकर महावितरण कार्यालय ताला लगाने का किया प्रयास 

ठाणे [ युनिस खान ] बिजली ग्राहकों के कनेक्शन खंडित करने की महावितरण की ओर से नोटिस जारी करने को लेकर भाजपा शहर जिला अध्यक्ष व एमएलसी एड निरंजन डावखरे व विधायक संजय केलकर ने नेतृत्व में मोर्चा निकला।  मोर्चे में शामिल नेताओं ने वागले इस्टेट महावितरण कार्यालय में ताला लगाने का प्रयास किया लेकिन कड़ी पुलिस सुरक्षा के चलते उन्हें सफलता नहीं मिली।

         एड डावखरे ने कहा कि राज्य सरकार ने बिजली बिल में राहत देने का अपना आश्वासन पूरा न कर उलटे कनेक्शन काटने की कार्रवाई का समर्थन किया है। बिजली का कनेक्शन काटने की नोटिस से ग्राहकों में चिंता फ़ैलाने लगी है। कोरोना संकट के दौरान नागरिकों को अधिक बिजली का बिल भेजने का भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक ओर लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीँ महावितरण की ओर से बिजली की अधिक बिल भेजकर कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है।  सरकार से नागरिकों को राहत देने  मांग की जा रही है।  महावितरण अब ग्राहकों को राहत देने की बजाय कनेक्शन खंडित करने की नोटिस दे रही है।  जिसके खिलाफ आज भाजपा की ओर से वागले इस्टेट महावितरण कार्यालय पर मोर्चा निकालकर ताला लगाने का प्रयास किया गया।  मोर्चे में मनपा में भाजपा गटनेता संजय वाघुले ,प्रदेश उपाध्यक्ष माधवी नाईक , सचिव एड. संदीप लेले ,नगर सेवक सुनेत जोशी , महिला मोर्चा अध्यक्षा मृणाल पेंडसे ,  पूर्व नगर सेवक राजकुमार यादव ,भाजपा युवा मोर्चा के सारंग मेढेकर ,  विजय रमेश त्रिपाठी समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नागरिक शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

स्वस्थ, पारदर्शी व मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं का मतदाता सूची में नाम आवश्यक – मुख्य निर्वाचन अधिकारी

Aman Samachar

पेट्रोल व जीवन आवश्यक वस्तुओं दर वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने निकाली साइकिल रैली

Aman Samachar

अखिल भारतीय सोशल फोरम आन ह्युमन राईट की महाराष्ट्र इकाई गठित कर पदाधिकारी नियुक्त

Aman Samachar

मुलुंड के श्री केअर वृद्धाश्रम में गर्म कपडे , राशन व दवाओं का वितरण 

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की राष्ट्रीय सामान्य जागरूकता प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में छः टीमें क्वालीफाई

Aman Samachar

स्वधर्म का नाम ही नित्य यज्ञ है – स्वामी नरेंद्रानन्द सरस्वती

Aman Samachar
error: Content is protected !!