Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

आम आदमी का काम पूरे जोश के साथ करने पर सफलता निर्भर करती है – अभिजीत बांगर 

ठाणे [ युनिस खान ] संगठन की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि क्या मैं उस आम आदमी से मिल पाता हूँ जिसके लिए कोई साथ नहीं आएगा और मैं कितनी लगन से उसका काम करता हूँ।  ठाणे मनपा की 40 वीं वर्षगांठ समारोह में अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने आशा व्यक्त की कि न केवल आयुक्त बल्कि हर अधिकारी और कर्मचारी इस भावना के साथ काम करना शुरू कर देते हैं, तो यह इसकी पहचान बन जाएगा।
                 ठाणे मनपा की वर्षगांठ के दूसरे चरण का आयोजन में अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मनपा आयुक्त बांगर कहा कि मनपा का काम सबसे चुनौतीपूर्ण है। अगर अच्छा काम किया जाता है, तो उसकी सराहना की जाती है, अगर बुरा काम किया जाता है, तो आलोचना होती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हमारी परीक्षाएं प्रतिदिन होती हैं, इसलिए हमें मन लगाकर काम नहीं करना चाहिए, हमें ऐसे काम करना चाहिए जैसे कि हर दिन नया हो। उन्होंने आगे कहा कि आपने कोविड काल में तहे दिल से काम किया।  हालांकि इसमें कुछ त्रुटियां हैं, लेकिन इसने दक्षता दिखाई है।  यह दक्षता हमारे दैनिक कार्य और व्यवहार में भी दिखने की उम्मीद है।  आयुक्त बांगर ने कहा कि यह मेरी हार्दिक अपेक्षा है कि इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए दिखाई गई प्रतिबद्धता पूरे वर्ष बनी रहे।
        पूर्व मेयर नरेश म्हस्के व मीनाक्षी शिंदे, पूर्व उपमहापौर रमाकांत मढवी, पूर्व स्थायी समिति सभापति राम रेपले, पूर्व नगर सेविका शिल्पा वाघ, विकास रेपले आदि ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुत्फ उठाकर कर्मचारियों व अधिकारियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी , राजेंद्र पाटनकर , उप सूचना जनसंपर्क अधिकारी प्राची डिंगनकर , उपायुक्त मीनल पलांडे व मिलिंद माईनकर समेत अनेक अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
         मनपा के कर्मचारियों विशेषकर वर्ग 3 और 4 के कर्मचारियों की समस्याएं लंबित हैं। मनपा  आयुक्त बांगर ने कहा कि मैं प्रशासन के अपने पूरे कार्यकाल के दौरान प्राथमिकता के आधार पर समस्या का समाधान करने के लिए बाध्य हूं।

संबंधित पोस्ट

कनेक्ट इनसाइट्स प्रीमियर लीग ने सफलतापूर्वक क्रिकेट की मेजबानी की 

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा क्षेत्र की 475 इमारतें खतरनाक घोषित

Aman Samachar

सिडबी ने  सिडबी क्लस्टर डेवलपमेंट फंड के तहत तमिलनाडु सरकार को पहली मंजूरी प्रदान की

Aman Samachar

राकांपा की ओर से गरीब व जरूरतमंद लोगों को छत्रियां वितरित 

Aman Samachar

भिवंडी में नायट्रोजन सिलेंडर विस्फ़ोट में 2 की मृत्यु, 4 मजदूर गंभीर रूप घायल

Aman Samachar

आन लाईन प्रमाणपत्र सेवा शीघ्र शुरू न होने पर अधिकारीयों के मुंह पर कालिख पोतने की राकांपा ने दी चेतावनी

Aman Samachar
error: Content is protected !!