Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

आम आदमी का काम पूरे जोश के साथ करने पर सफलता निर्भर करती है – अभिजीत बांगर 

ठाणे [ युनिस खान ] संगठन की सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि क्या मैं उस आम आदमी से मिल पाता हूँ जिसके लिए कोई साथ नहीं आएगा और मैं कितनी लगन से उसका काम करता हूँ।  ठाणे मनपा की 40 वीं वर्षगांठ समारोह में अधिकारियों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर ने आशा व्यक्त की कि न केवल आयुक्त बल्कि हर अधिकारी और कर्मचारी इस भावना के साथ काम करना शुरू कर देते हैं, तो यह इसकी पहचान बन जाएगा।
                 ठाणे मनपा की वर्षगांठ के दूसरे चरण का आयोजन में अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मनपा आयुक्त बांगर कहा कि मनपा का काम सबसे चुनौतीपूर्ण है। अगर अच्छा काम किया जाता है, तो उसकी सराहना की जाती है, अगर बुरा काम किया जाता है, तो आलोचना होती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हमारी परीक्षाएं प्रतिदिन होती हैं, इसलिए हमें मन लगाकर काम नहीं करना चाहिए, हमें ऐसे काम करना चाहिए जैसे कि हर दिन नया हो। उन्होंने आगे कहा कि आपने कोविड काल में तहे दिल से काम किया।  हालांकि इसमें कुछ त्रुटियां हैं, लेकिन इसने दक्षता दिखाई है।  यह दक्षता हमारे दैनिक कार्य और व्यवहार में भी दिखने की उम्मीद है।  आयुक्त बांगर ने कहा कि यह मेरी हार्दिक अपेक्षा है कि इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए दिखाई गई प्रतिबद्धता पूरे वर्ष बनी रहे।
        पूर्व मेयर नरेश म्हस्के व मीनाक्षी शिंदे, पूर्व उपमहापौर रमाकांत मढवी, पूर्व स्थायी समिति सभापति राम रेपले, पूर्व नगर सेविका शिल्पा वाघ, विकास रेपले आदि ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुत्फ उठाकर कर्मचारियों व अधिकारियों का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में अतिरिक्त आयुक्त (1) संदीप मालवी , राजेंद्र पाटनकर , उप सूचना जनसंपर्क अधिकारी प्राची डिंगनकर , उपायुक्त मीनल पलांडे व मिलिंद माईनकर समेत अनेक अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
         मनपा के कर्मचारियों विशेषकर वर्ग 3 और 4 के कर्मचारियों की समस्याएं लंबित हैं। मनपा  आयुक्त बांगर ने कहा कि मैं प्रशासन के अपने पूरे कार्यकाल के दौरान प्राथमिकता के आधार पर समस्या का समाधान करने के लिए बाध्य हूं।

संबंधित पोस्ट

कंपनी में लगी आग से सात गाले जलकर ख़ाक ,बड़ा हादसा टला 

Aman Samachar

14 गांवों को नवी मुंबई मनपा में समाहित करने व विकास में हरसंभव सहयोग –  पालकमंत्री एकनाथ शिंदे

Aman Samachar

कारदेखो ने दिल्‍ली एनसीआर में अपना पहला मेगा रिफर्बिशमेंट सेंटर और कस्‍टमर सर्विस सेंटर खोला 

Aman Samachar

मेडिमिक्स विंटर धमाका में भाग्यशाली खुदरा विक्रेताओं की बड़ी जीत

Aman Samachar

रईस हाई स्कूल में मशहूर शायर ताहिर नक़्क़ाश का सत्कार 

Aman Samachar

  एयरटेल पेमेंट्स बैंक ने लॉन्‍च किया डिजिगोल्‍ड – ग्राहकों के लिये सोने में निवेश करने का डिजिटल प्‍लेटफॉर्म

Aman Samachar
error: Content is protected !!