Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

होंडा कार्स इंडिया ने घरेलू त्योहारी बिक्री में 18% की वृद्धि दर्ज की 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अक्टूबर 22 में 9,543 इकाइयों की मासिक घरेलू बिक्री दर्ज की है, जो पिछले साल के इसी महीने की तुलना में 18% अधिक है। अक्टूबर 22 में एचसीआईएल के लिए निर्यातसंख्या 1,678 इकाई थी।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के निदेशक, विपणन और बिक्री, श्री यूची मुराता ने कहा, “यह त्योहारी सीजन हमारे लिए उल्लेखनीय रहा है क्योंकि हमने अक्टूबर में अपनी घरेलू बिक्री में 18% की स्वस्थ वृद्धि दर्ज की है। हमारा डीलर नेटवर्क इस अवधि के दौरान गतिविधियों से गुलजार रहा है, हमारे सभी होंडा मॉडलों की मजबूत मांग देखी जा रही है। फेस्टिव खरीदारी के लिए हमारे ग्राहकों के बीच फैमिली सेडान होंडा अमेज की मजबूत लोकप्रियता के कारण, मॉडल ने हमारे लाइन-अप में नंबर 1 योगदान के साथ असाधारण बिक्री हासिल की।

आपूर्ति पक्ष में सुधार से भी हमें इस परिणाम का एहसास हुआ। होंडा इस तिमाही में भारत की पसंदीदा सेडान होंडा सिटी के सफल कारोबार के 25 साल पूरे होने का जश्न भी मना रही है। हम इस मॉडल के लिए अपने पिछले और वर्तमान ग्राहकों से मिले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हैं। कंपनी ने अक्टूबर 21 में घरेलू बिक्री में 8,108 इकाइयों को पंजीकृत किया था और 1,747 इकाइयों का निर्यात किया था।

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्री शिंदे को टाइटेनिक बनाने की साजिश कर रहे हैं तथाकथित चाणक्य – आनंद परांजपे 

Aman Samachar

मरीजों की संख्या में कमी के बावजूद टीकाकरण पर ध्यान देना जरूरी – राजेश नार्वेकर

Aman Samachar

सिम्फनी लिमिटेड ने एक चाय के खर्चे में पूरे एक दिन की कूलिंग कैंपेन किया शुरू 

Aman Samachar

दस वर्ष आयुवर्ग के बच्चों ने 42 किमी समुद्री दूरी तैरकर 10 घंटे 20 मिनट में की पार 

Aman Samachar

 रणजी मैच के लिए मनपा का दादोजी कोंडदेव स्टेडियम तैयार

Aman Samachar

राकांपा की शिकायत पर संभाजी भिड़े के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज  

Aman Samachar
error: Content is protected !!