Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

अजय अशर महाराष्ट्र इंस्टीट्यूशन फॉर ट्रांसफॉर्मेशन मित्रा का उप प्रमुख नियुक्त

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर और क्रेडाई एमसीएचआई के पूर्व अध्यक्ष ठाणे श्री अजय अशर को महाराष्ट्र इंस्टीट्यूशन फॉर ट्रांसफॉर्मेशन मित्रा का उप प्रमुख नियुक्त किया गया है। यह नीति आयोग का महाराष्ट्र संस्करण है, और राज्य में सभी रणनीतिक निर्णयों की निगरानी इस समिति द्वारा की जाती है।
      क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे के अध्यक्ष जितेंद्र मेहता ने कहा, "श्री अजय अशर कई सामाजिक कारणों में सबसे आगे रहे हैं, और व्यापार कौशल और सामाजिक कारणों के सही मिश्रण का प्रतिनिधित्व करते हैं।" "हमारे पिछले अध्यक्ष के रूप में, उन्होंने क्रेडाई एमसीएचआई के प्रेसिडेंट-इलेक्ट बनकर क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे को गौरवान्वित किया, और अब जब राज्य ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है, तो यह सही संतुलन को दर्शाता है कि वह एक व्यवसायी और एक उद्योग के नेता के रूप में भी हैं। सामाजिक जिम्मेदारियों के प्रति देखभाल और चिंतित रवैया साथ लाता है।
      क्रेडाई एमसीएचआई ठाणे को उनकी उपलब्धियों पर गर्व है, और हमें विश्वास है कि वह इस जिम्मेदारी को उसी तरह से संभालेंगे जैसे उन्होंने पिछले कई वर्षों में सफलतापूर्वक संभाला है, हम उन्हें बधाई देते हैं और उनके प्रयासों में सर्वश्रेष्ठ होने की कामना करते हैं।

संबंधित पोस्ट

शिक्षकों को युवा पीढ़ी का निर्माण करने के लिए समय के अनुसार शिक्षा देने का कार्य करना चाहिए – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

हवाई अड्डों के रनवे का विस्तार करते हुए हर तालुका में हेलीपैड बनाया जाए – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

कोरोना नियमों का उलंघन करने वाले दो आक्रेस्ट्रा बार समेत पांच बार सील 

Aman Samachar

500 से अधिक मुंबई के युवा जीवन रक्षक के रूप में पंजीकरण कराने के लिए आगे आए 

Aman Samachar

Aman Samachar

रेती माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में 30 लाख रूपये के 5 सेक्शन पम्प जब्त

Aman Samachar
error: Content is protected !!