Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

राजस्थानी समाज के लोकप्रिय नानी बाई रो मायरो के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटी कई सहयोगी संस्थाएं 

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] राजस्थानी समाज में लोकप्रिय नानी बाई रो मायरो के आयोजन को सफल बनाने के लिए सहयोगी संस्थाएं भी साथ में आ रही है। कार्यक्रम की तैयारी जोरदार शुरू हैं। जय परशुराम सेना के अध्यक्ष व आयोजक ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि अग्रोहा विकास ट्रस्ट ठाणे , ब्रह्म फाउंडेशन ,श्याम परिवार , वागले इस्टेट सहयोगी के तौर पर साथ में आया है। आयोजन को लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है।

भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति पर आधारित कार्यक्रम में दस वर्ष की बालिका लाडली यति किशोरी का नानी बाई रो मायरो के कार्यक्रम के लिए ठाणे शहर में पहली बार आ रही है। यह कार्यक्रम राजस्थानी समाज के साथ अन्य समाज में काफी लोकप्रिय है। ठाणे के शरणम् विट्स होटल के ग्राउंड में 28 व 29 दिसंबर 2022 को दोपहर 3 बजे से 6 तक होने वाला है। इससे पूर्व 28 दिसंबर को दोपहर कलश यात्रा निकाली जायेगी।

       कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ब्रम्ह फाउंडेशन के अध्यक्ष एड बी एल शर्मा , अग्रोहा विकास ट्रस्ट ठाणे के अध्यक्ष राजेश हलवाई ,श्याम परिवार ,वागले इस्टेट की अध्यक्ष सुमन शर्मा और इन संस्थाओं के पदाधिकारी आयोजन को सफल बनाने के लिए सहयोग कर रहे हैं।         ओमप्रकाश शर्मा ने आयोजन समिति के अध्यक्ष बालमुकुन्द मिश्रा की अध्यक्षता में रामचंद्र तोदी और ,सत्यनारायण शर्मा को कार्याध्यक्ष ,प्रदीप गोयनका को महामंत्री , वीरेंद्र रूंगटा को कोषाध्यक्ष , प्रमोद माखरिया ,जनार्दन शर्मा ,राजेश हलवाई , ललित भिंडा को सचिव , विश्वनाथ बागडिया को जिम्मेदारियां बाँट दी है। जय परशुराम सेना के उपाध्यक्ष आचार्य पंडित सुभाष शर्मा , महासचिव आचार्य पंडित अवनीश पांडेय और पुरुष व महिला आयोजन समिति के सभी पदाधिकारी कार्यक्रम की जानकारी लोगों तक पहुँचाने के लिए लोगों से संपर्क में जुटे हैं। आयोजकों ने कार्यक्रम में उपस्थित रहकर आयोजन को सफल बनाने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

भंगार की गोदाम में आग लगने से एक मजदूर जख्मी

Aman Samachar

नौकरी का झांसा देकर 43 लाख ठगे, आठ राज्यों के 29 साइबर अपराधियों पर केस

Admin

Nishikant Dubey News: दिल्ली विश्वविद्यालय ने साफ किया, निशिकांत दुबे नहीं रहे हैं उनके छात्र

Admin

ईकॉम एक्सप्रेस ने अपने डिलिवरी पार्टनर प्रोग्राम के लिए 55,000 पंजीकरण होने का किया खुलासा

Aman Samachar

Govt notifies Covid-19 as disaster; announces Rs 4 lakh ex-gratia for deaths

Admin

एयर इंडिया की 2,800 फ्लाईट्स से तीन लाख से ज्यादा भारतीयों की हुई वापसी

Admin
error: Content is protected !!